बेटे ने पिता की हत्या कर टुकडों में काटा, बैग में भरकर ले जा रहा था, तभी...

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (22 मई): दिल्ली के शहादरा से बेहद ही दर्दनाक घटना की खबर आई है। यहां एक बेटे ने अपने पिता की संपत्ति के लिए हत्या कर दी। पिता की हत्या करने के बाद शव के टुकड़े कर के 4 अलग-अलग बैग में भरकर ठिकाने ले जा रहा था, लेकिन पुलिस के हत्थे चड़ गया। दिल्ली के शाहदरा जिले के फर्श बाजार थाना झेत्र में उस हड़कंप मच गया पुलिस को सूचना मिली कि एक बेटे ने बाप का कत्ल कर शव के टुकड़े कर बैग में भरे दिए हैं।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी बेटे हिरासत में ले लिया। उसके पास से 4 बैग मिले। उसमें उसके पिता के शव के टुकड़े थे। बेटे अमन ने पुलिस को बताया कि उसने पिता संदेश कुमार की हत्या कर दी और अब शव ठिकाने लगाने जा रहा था। पुलिस के मुताबिक बेटा अमन पिता की दुकान हड़पना चाहता था और साइबर नेट का काम खोलना चाहता था, पिता ने अपनी आजीविका के लिए दुकान में कॉस्मेटिक की दुकान खोली हुई थी। मृतक के भाई-बहन का कहना है कि बेटे ने एक महीने पहले जान से मारने की धमकी दी थी।

मृतक संदेश कुमार के भाई का कहना है इस घटना में मृतक की पत्नी और दूसरे बच्चे भी शामिल हैं। ये लोग आए दिन प्रॉपर्टी को लेकर  उसे परेशान करते थे। कोर्ट में प्रॉपर्टी को लेकर केस भी चल रहा है और आधी प्रॉपर्टी पहले ही मृतक ने अपनी पत्नी और बच्चों के नाम कर दी थी, इसके बावजूद ये लोग मृतक की बची हुई दुकान भी हड़पना चाहते थे, जिसे वो देने के लिए तैयार नहीं था।