Blog single photo

दिल्ली के कनॉट प्लेस में एनकाउंटर, दो बदमाशों के पैर में लगी गोली

दिल्ली पुलिस एनकाउंटर के मूड में है। मंगलवार रात दिल्ली के कनॉट प्लेस में पुलिस ने दो बदमाशों के पैर में गोली मार दी है। शंकर मार्केट में हुई इस मुठभेड़ में दोनों बदमाशों के पैर में गोली लगी है।

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (23 अक्टूबर): दिल्ली पुलिस एनकाउंटर के मूड में है। मंगलवार रात दिल्ली के कनॉट प्लेस में पुलिस ने दो बदमाशों के पैर में गोली मार दी है। शंकर मार्केट में हुई इस मुठभेड़ में दोनों बदमाशों के पैर में गोली लगी है। बदमाशों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश फरार होने में कामयाब हो गया। गिरफ्तार दोनों बदमाश कई स्नेचिंग की घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं। फिलहाल शंकर मार्केट में भारी संख्या में पुलिस टीम पहुंच गई है। जानकारी के मुताबिक दिल्ली में चेन स्नैचिंग की बढ़ती घटनाओं को देखते हुए, पिछले कुछ दिनों से पुलिस बदमाशों पर नजर बनाए हुए थी। पुलिस को खुफिया जानकारी मिली थी कि दो बदमाश बाइक से कनॉट प्लेस के शंकर मार्केट की ओर आने वाले हैं। पुलिस ने बदमाशों का आता देख रुकने का इशारा। खुद को घिरता देख बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी और भागने लगे।

इसके पहले 16 अक्टूबर को दिल्ली के लेडी श्रीराम (एलएसआर) कॉलेज के पीछे एनकाउंटर हुआ था , जिसमें एक लाख के इनामी बदमाश इकबाल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस के मुताबिक इकबाल पर 25 से ज्यादा केस दर्ज हैं।

Tags :

NEXT STORY
Top