10 दिन चुप रहेंगे केजरीवाल!

नई दिल्ली(29 जुलाई): दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल 10 दिन चुप रहेंगे। न फेसबुक, न टिवटर, न प्रेस कॉन्फ्रेंस न मोदी पर कोई आरोप लगाएंगे, न किसी और पर” …31 जुलाई को डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को दिल्ली का चार्ज देंगे और 10 दिन के ध्यान करने चले जाएंगे।

•        न प्रेस कॉन्फ्रेंस. न मोदी पर कोई आरोप लगाएंगे

2 दिन पहले केजरीवाल ने देश के पीएम नरेंद्र मोदी पर इतना गंभीर आरोप लगाया था। 2 दिन बाद खबर आई कि केजरीवाल 10 दिन के लिए छुट्टी पर जा रहे हैं। केजरीवाल विपश्यना करने हिमाचल के धर्मशाला जा रहे हैं। 31 जुलाई को डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को दिल्ली का चार्ज देंगे और 10 दिन के ध्यान करने चले जाएंगे।

•        लोकसभा चुनाव की थकान मिटाने गए थे

केजरीवाल पहले विपश्यना कर चुके हैं. लेकिन, तब दिल्ली औऱ लोकसभा चुनाव की थकान मिटाने गए थे।  अब क्यों जा रहे हैं, इसका पता नहीं है।  वैसे विपश्यना से लौटकर केजरीवाल को पंजाब में बड़ी लड़ाई लड़नी है। 

•        31 जुलाई को धर्मशाला के लिए रवाना होंगे

केजरीवाल 31 जुलाई को धर्मशाला के लिए रवाना होंग।. सूत्रों के मुताबिक अरविंद केजरीवाल इन 10 दिनों के दौरान मीडिया से पूरी तरह दूर रहेंगे। इससे पहले 2013 में दिल्ली विधानसभा चुनाव और 2014 में लोकसभा चुनाव के बाद भी केजरीवाल चुनाव प्रचार की थकान मिटाने के लिए विपश्यना करने गए थे। उनकी गैरमौजूदगी में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया सारा कामकाज देखेंगे।