केजरीवाल का सनसनीखेज बयान, बोले- 'मेरे पीएसओ कर सकते हैं मेरी हत्या', देखें वीडियो

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (18 मई): दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने चौंकाने वाला बयान देते हुए कहा है कि उन्हें अपने ही पीएसओ से जान का ख़तरा है। अपने सनसनीखेज दावे में केजरीवाल ने कहा कि उनके सुरक्षा में लगे सभी पुलिसकर्मी बीजेपी को रिपोर्ट करते हैं और उन्हें डर है कि ये लोग बीजेपी के इशारे पर उन्हें मार सकते हैं।

-आम आदमी पार्टी प्रमुख ने पंजाब केसरी को दिए एक इंटरव्यू में कहा, 'मेरा पीएसओ बीजेपी को रिपोर्ट करता है। कल ये बीजेपी वाले इंदिरा गांधी की तरह मेरे पीएसओ से ही मुझे ख़त्म करा देंगे। मेरी लाइफ दो मिनट के अंदर खत्म हो सकती है।' इससे पहले भी अरविंद केजरीवाल अपनी हत्या की आशंका जता चुके हैं। 2016 में उन्होंने कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उनकी हत्या करा सकते हैं।

- इस बीच सीएम अरविंद केजरीवाल और आप के आरोपों पर दिल्ली पुलिस ने भी बयान जारी किया है। दिल्ली पुलिस ने कहा है कि दिल्ली पुलिस की सिक्युरिटी ईकाई बेहद प्रशिक्षित जवानों की टीम है और वे पूरी निष्ठा और समर्पण से अपना काम कर रहे हैं। दिल्ली पुलिस ने कहा है कि उनकी यूनिट कई दलों के टॉप नेताओं को सुरक्षा कवर मुहैया करा रही है। दिल्ली पुलिस के मुताबिक दिल्ली सीएम की सुरक्षा में लगे जवान भी उतने ही योग्य, काबिल और अपने ड्यूटी के प्रति समर्पित हैं।

-आपको बता दें कि यह पहला मौका नहीं है, जब अरविंद केजरीवाल ने अपनी हत्या की आशंका जताई है, साल 2016 में भी  केजरीवाल खुद की हत्या डर जाहिर कर चुके हैं।  वहीं 4 मई को भी रोड शो के दौरान केजरीवाल पर हमला हुआ था वह दिल्ली के मोती नगर इलाके में रोड शो कर रहे थे, तभी एक शख्स ने उन्हें थप्पड़ जड़ दिया था।

-केजरीवाल के इस दावे का आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने भी समर्थन किया है। भारद्वाज ने कहा, 'दिल्ली का सीएम बनने के बाद से उन पर पुलिस की मौजूदगी में 6 बार हमले हुए हैं। ऐसी घटनाओं के बाद भी कोई एक्शन नहीं लिया गया है। हमें दिल्ली पुलिस पर विश्वास नहीं है।'