केजरीवाल के खिलाफ लगे पोस्टर, बताया लादेन-हाफिज व पाक ‘हीरो’

नई दिल्ली(13 अक्टूबर): दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गुजरात के सूरत में होने वाली आगामी 16 अक्टूबर की सभा से पहले उनके विरोध में शहर के विभिन्न क्षेत्रों में पोस्टर लगने का सिलसिला जारी है। 

- बता दें कि अगले साल गुजरात में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए पहले ही अपनी पार्टी की ओर से चुनावी अभियान का शंखनाद कर चुके केजरीवाल का पिछले कुछ दिनों में गुजरात का यह तीसरा दौरा होगा। 

- इस बीच, सूरत के पाटीदार बहुल वाराछा विस्तार में ही उनके खिलाफ कई अनाम पोस्टर लगे हैं जिनमें से एक में उन्हें लापता बताया गया है। गुजराती भाषा में लिखे इस पोस्टर में कहा गया है कि केजरीवाल दिल्ली की जनता को 15 हजार सीसीटीवी कैमरे, मुफ्त वाईफाई सेवा, महिला सुरक्षा बल और 500 नए स्कूलों का वायदा करने के बाद से लापता है और उन्हें आखिरी बार पंजाब में देखा गया है। अगर किसी को उनका पता चले तो दिल्ली पुलिस को इत्तिला दे। 

- एक पोस्टर में उनकी तस्वीर को हिज्बुल मुजाहिदिन के मारे गए कश्मीरी आतंकवादी बुरहान वानी, लश्करे तैयबा प्रमुख हाफिज सईद और अल कायदा प्रमुख ओसामा बिन लादेन जैसे कुख्यात आतंकियों के साथ लगाया गया है। इसमें लिखा गया है पाकिस्तान के हीरो। एक अन्य पोस्टर में उनकी सरकार के विभिन्न आरोपी मंत्रियों की तस्वीरों के साथ लिखा गया है कि महिला विकास मंत्री दुष्कर्म में लिप्त, कानून मंत्री के पास नकली डिग्री निकली, शिक्षा मंत्री विदेशों में शिक्षा के प्रसार के नाम पर दारू की पार्टी करते हैं और स्वास्थ्य मंत्री डेंगू प्रभावित दिल्ली को छोड़कर गोवा की सैर करते हैं।