दिल्ली: सचिवालय में बवाल, कर्मचारियों ने केजरीवाल के मंत्री को घेरा

नई दिल्ली ( 20 फरवरी ): दिल्ली के मुख्य सचिव से बदसलूकी पर विवाद बढ़ता जा रहा है। दिल्ली आईएएस असोसिएशन की हड़ताल के बाद सचिवालय में कर्मचारियों ने जमकर हंगामा किया है। कर्मचारियों द्वारा सचिवालय के पहले फ्लोर पर मंत्री इमरान हुसैन के साथ धक्कामुक्की करने की कोशिश की गई। इसमें मंत्री हुसैन के एक सहयोगी को चोट लगने की खबरें हैं। आम आदमी पार्टी के नेता आशीष खेतान के बुलावे पर सचिवालय में पुलिस तैनात कर दिया गया है। आम आदमी पार्टी के नेता आशीष खेतान ने आरोप लगाया कि कुछ कर्मचारियों ने सचिवालय में आकर उनके साथ मारपीट की है।

आरोप है कि कर्मचारियों ने मंत्री हुसैन और आशीष खेतान को सचिवालय में घेर लिया था। भीड़ से मारो-मारो की आवाज भी आ रही थी। बता दें कि मुख्य सचिव अंशु प्रकाश ने आप के विधायक पर सीएम हाउस में अरविंद केजरीवाल की मौजूदगी में अपने साथ मारपीट का आरोप लगाया है। हालांकि सीएम कार्यालय ने इन आरोपों को खारिज कर दिया है। आप विधायक ने इस मामले में अंशु प्रकाश के खिलाफ संगम विहार थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। 

हालांकि आप विधायक अमानतुल्लाह ने मुख्य सचिव के आरोपों का खंडन किया है। उन्होंने कहा कि मुख्य सचिव के साथ कोई बदसलूकी नहीं हुई है और वह किसी के इशारे पर ऐसा काम कर रहे हैं। इस बीच आईएएस असोसिएशन इस मसले पर शाम 4 बजे गृह मंत्री राजनाथ सिंह से मिलने वाला है।