दिल्ली: नाले में गिरी कार, 1 युवक की मौत

नई दिल्ली(17 फरवरी): दिल्ली के न्यू अशोक नगर में एक कार नाले में जा गिरी। हादसे में कार सवार एक युवक की मौत हो गई। हादसे के बाद पांच घंटे की रेस्क्यू के बाद कार को नाले से निकाला गया। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और हादसे की वजह का पता लगाने में जुट गई है।

हादसे के बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए। डूब रही कार में एक शख्स भी था लिहाजा आनन फानन में पुलिसवालों और बचाव दल के लोगों को बुलाया गया। सब सूचना पाकर मौके पर पहुंच गए और फिर बिना देर किए कार को पानी से निकालने का काम शुरु हआ।

चूंकी तेज बहाव की चलते कार नाले के बीच में जा चूकी थी। और एक शख्स के अंदर होने की वजह से ये पानी में पूरी तरह से डूब चूकी थी। लिहाजा पूरी सावधानी से इस रेस्क्यू ऑपरेशन को चलाया जा रहा था, ताकि किसी तरह से कार का पता चल जाए और उसमें सवार युवक की जान बचाई जा सके।

5 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद कार को किसी तरह से नाले से बाहर निकाला गया लेकिन उसमें सवार युवक की जान नहीं बचाई जा सकी। पुलिस ने हादसे में जान गंवाने वाले युवक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और ये जांच करने में जुट गई है कि हादसा कैसे हुआ।