हैवानियत की हद: लड़की पर दिनदहाड़े 26 बार चाकुओं से वार, मौत

नई दिल्ली(20 सितंबर): दिल्ली के बुराड़ी इलाके में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक सिरफिरे शख्स ने लड़की पर जानलेवा हमला किया। शख्स ने लड़की पर चाकू से तबड़तोड़ 26 वार किए। लड़की को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

हैरानी की बात ये है कि सिरफिरे शख्स ने इस खौफनाक वारदात को दिन दहाड़े अंजाम दिया लेकिन किसी ने इसे रोकने की कोशिश नहीं की। हमले की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। फुटेज में साफ दिख रहा है आसपास कई लोग हैं वहां खड़े होकर घटना को देख रहे हैं किसी ने इस सिरफिरे शख्स को रोकने की हिम्मत नहीं दिखाई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी सुरेंद्र मृत लड़की करुणा से एकतरफा प्यार करता था। 34 साल का सुरेंद्र बुराड़ी इलाके में कम्प्यूटर ट्रेनिंग का इंस्टीट्यूट चलाता था। 21 साल की करुणा उसके इंस्टीट्यूट में कम्प्यूटर सीखने जाती थी। तभी सुरेंद्र करुणा से एकतरफा प्यार करने लगा। उसने कई बार करुणा को प्रपोज भी किया लेकिन करुणा ने इंकार कर दिया

पुलिस के मुताबिक लड़की के इंकार करने की वजह से सुरेंद्र का प्यार नफरत में बदल गया और वो करुणा से बदला लेने की योजना बनाने लगा। पुलिस ने कहा कि सुरेंद्र ने नियोजित तरीके से इस घटना को अंजाम दिया। उसने पहले करुणा के घर से निकलने और वापस लौटने की रेकी की। आज सुबह भी वो करुणा का पीछा कर रहा था और रास्ते में उसने करुणा से बात करने की भी कोशिश की। पुलिस के मुताबिक हालात इस ओर इशारा कर रहे हैं कि सुरेंद्र आज सुबह भी करुणा से बात करने में नाकाम रहा। इसी गुस्से से उसने बुराड़ी के लेबर चौक के पास करुणा पर चाकू से हमले शुरू कर दिए। पुलिस के मुताबिक उसे सुबह नौ बजकर 8 मिनट पर घटना की कॉल मिली। पुलिस का कहना है कि अगर आसपास मौजूद लोगों ने हिम्मत दिखाई होती तो शायद करुणा की जान बच जाती।

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=kJby3Hp9xoY[/embed]