दिल्ली BJP अध्यक्ष मनोज तिवारी को मिली जान से मारने की धमकी

manoj tiwari

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (23 जून): दिल्ली के बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी को जान से मारने की धमकी मिली है। ये धमकी मनोज तिवारी से मोबाईल फोन पर एसएमएस भेजकर दी गई है। गौरतलब है कि मनोज तिवारी पिछले साल ट्वीट करके दावा कर चुके हैं कि आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्ला खान ने उन्हें गोली मारने की धमकी दी है। मामले की गंभीरता को देखते हुए दिल्ली पुलिस को इसकी शिकायत कर दी गई है। दिल्ली पुलिस मामले की जांच कर रही है और धमकी देने वाले व्यक्ति की तलाशी जारी है। 

मनोज तिवारी को एसएमएस भेजने वाले ने लिखा है कि वह नेता की हत्या करने के लिए ‘‘विवश’’ है। धमकी को लेकर मनोज तिवारी का कहना है कि इस अज्ञात व्यक्ति ने जरुरत पड़ने पर प्रधानमंत्री की हत्या करने की बात भी कही है। उन्होंने कहा, ‘‘मैंने पुलिस को इस खतरे के संबंध में जानकारी दे दी है।’’

हिन्दी में भेजे गए इस एसएमएस में भेजने वाले ने इस बात के लिए माफी मांगी है कि उसे बेहद मजबूरी में तिवारी की हत्या का फैसला लेना पड़ा है। दिल्ली बीजेपी के मीडिया प्रभारी नीलकांत बख्शी ने कहा कि जल्दी ही इसकी औपचारिक शिकायत दर्ज कराई जाएगी। उन्होंने बताया कि तिवारी के निजी फोन पर शुक्रवार दोपहर 12 बजकर 52 मिनट पर यह एसएमएस आया। उन्होंने यह एसएमएस शनिवार की शाम में देखा और तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी।