Blog single photo

दिल्ली: मॉडल प्रेमिका के चक्कर में पति ने कराई पत्नी की हत्या

पिछले दिनों दिल्ली के बवाना में महिला शिक्षक की हुई हत्या के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। दिल्ली पुलिस की माने तो मॉडल प्रेमिका के चक्कर में पति ने ही उसकी हत्या कराई

Image credit: Google

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (2 नवंबर): पिछले दिनों दिल्ली के बवाना में महिला शिक्षक की हुई हत्या के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। दिल्ली पुलिस की माने तो मॉडल प्रेमिका के चक्कर में पति ने ही उसकी हत्या कराई। आपको बात दें कि शिक्षिका सुनीता की बीते सोमवार को हुई हत्या कर दी गई थी। पुलिस इस मामले में सुनीता के पति मंजीत और पेशे से मॉडल एंजिल गुप्ता औक उनके मुंहबोले पिता  राजीव गुप्ता को गिरफ्तार किया है।

Image credit: Google

दिल्ली पुलिस के मुताबिक एंजिल गुप्ता के चलते ही मंजीत ने पत्नी सुनीता की हत्या करवाई थी। उसके एंजिल के साथ संबंध थे। बताया जा रहा है कि दोनों शादी कर चुके हैं, हालांकि दोनों ने इस बात का खुलासा नहीं किया था। जानकारी के अनुसार मंजीत भी मुंबई जाकर मॉडलिंग में हाथ आजमा चुका है। एंजिल गुप्ता का असली नाम शशि प्रभा है, उसने मॉडलिंग के लिए अपना नाम बदल लिया। एंजिल मूलरूप से तो यूपी की रहने वाली है लेकिन उसकी मां सीबीडब्ल्यूडी की कर्मचारी हैं। उसके पिता का काफी समय पहले ही निधन हो चुका है और मां को आरके पुरम में सरकारी आवास मिला हुआ है। वह कुछ समय तो मां के साथ ही रही लेकिन अपनी खूबसूरती के चलते वह मुंबई में अपनी किस्मत आजमाने चली गई। मुंबई जाकर उसने मॉडलिंग शुरू की। धीरे-धीरे उसकी गाड़ी चल निकली और वह पेज थ्री पार्टियों की सेलेब्रिटी बन गई। टीचर सुनीता की मौत की साजिश एंजिल ने मंजीत और अपने मुंहबोले पिता राजीव गुप्ता के साथ मिलकर रची। एंजिल बॉलीवुड में कई नामी कलाकारों के साथ काम कर चुकी है।

मंजीत की उससे मुलाकात गुरुग्राम के एक होटल में पार्टी के दौरान हुई थी। इसके बाद मंजीत मुंबई जाकर एंजिल के साथ रहने लगा। सुनीता को दोनों के रिश्तों की भनक लग गई थी और वह इन संबंधों का विरोध करती थी। राजीव गुप्ता रोहिणी सेक्टर 3 में रहते हैं। जानकारी के अनुसार उसका दिल्ली के पॉश इलाके में रेस्त्रां व होटल है। राजीव और एंजिल का पारिवारिक जुड़ाव रहा है। यही नहीं एंजिल के मुंबई के फ्लैट के हर महीने का किराया वही देते थे जो 50 हजार रुपए बताए जाते हैं।क्या है पूरा मामला..?बवाना में सोमवार सुबह स्कूटी से स्कूल जा रही एक महिला टीचर की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। दो गोलियां छाती और एक गोली पेट में लगी। उसकी पहचान सुनीता (41) के रूप में हुई है। प्राथमिक जांच के बाद पुलिस ने लूटपाट की वारदात से इंकार किया है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि रंजिश की वजह से हत्या की गई है। पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर जांच कर रही है। पुलिस के अनुसार, सुनीता परिवार समेत बवाना गांव में रहती थी। परिवार में पति मंजीत, 11 साल का बेटा निशु, 14 साल की बेटी इशु और अन्य सदस्य हैं। मंजीत प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता है। सुनीता सोनीपत के फिरोजपुर स्थित गवर्नमेंट सीनियर सेकेंडरी गर्ल्स स्कूल में टीचर थी।

NEXT STORY
Top