इस हिंदुस्तानी बिरयानी वाले ने दी पाकिस्तानी चाय वाले को कड़ी टक्कर

नई दिल्ली ( 23 दिसंबर ): सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी चायवाले अरशद खान की फोटो काफी वायरल हुई थी। अपनी नीली आंखों और खूबसूरते चेहरे की वजह से वह रातों-रात सेलीब्रेटी बना गया था। लेकिन क्या आपने दिल्ली के बिरयानी वाले माजिद खान को देखा है।

 लुक्स और पर्सनालिटी के मामले में माजिद खान किसी मॉडल से कम नहीं है। हाल ही में एक अंग्रेजी अखबार द्वारा माजिद का फोटोशूट सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है।

माजिद खान दिल्ली के एक रेस्टोरेंट में बिरयानी बनाने का काम करते हैं। इस दौरान एक अंग्रेजी अखबार की उन पर नजर पड़ी। अंग्रेजी अखबार ने उसे मेकओवर करके फोटोशूट करवाने के लिए कहा। माजिद को इन बातों पर यकीन नहीं आया। कहां वो बिरयानी बनाने वाला, कहां मॉडलिंग? लेकिन माजिद ने मेकओवर करवाकर जब फोटोशूट करवाया तो वह रातों-रात मॉडल बन गया।

माजिद उत्तराखंड के हल्द्वानी का रहने वाला है। उसके पिता मजदूरी करते हैं। वह पांच महीने पहले दिल्ली काम की तलाश में आया था। दुकान में काम कर वह 7 हजार रुपए कमाता है। माजिद रात 2 बजे तक होटल पर काम करता है और सुबह फिर 7 बजे काम पर लग जाता है। उसके पास न मोबाइल है और न ही टीवी देखने का वक्त।