दिल्ली: ATM लूट की कोशिश नाकाम, 1 गिरफ्तार

नई दिल्ली(4 फरवरी): दिल्ली के उत्तमनगर में बीती रात कुछ बदमाशों ने एटीएम के सामने खड़ी कैश वैन को लूटने की कोशिश की। कैश वैन के गार्ड ने लुटरों का जांबाजी से मुकाबला किया और लूट की कोशिश को नाकाम करने के साथ ही एक लुटेरे को दबोच लिया।

बाइक पर आए तीन लुटेरों ने एक गार्ड को गोली मार दी लेकिन उसके बाद बाकी के गार्ड ने लुटेरों का मुकाबला किया और एक लुटेरे को दबोच लिया। कैश वैन के गार्ड अगर लुटेरों के सामने सरेंडर कर देते तो लाखों रुपए की लूट हो सकती थी। 

वारदात के वक्त एटीएम का शटर डाउन था और कैश के पास दो गार्ड मौजूद थे जबकि बाकी के लोग एटीएम में कैश डालने के लिए भीतर मौजूद थे। तीन लुटेरों ने गार्ड पर अचानक फायरिंग कर दी जिसके बाद दूसरे गार्ड ने गोली चलाई तो लुटेरे निशाने से बच गए। 

पुलिस को उम्मीद है कि आरोपी से पूछताछ में दूसरे लूट के मामलों का खुलासा भी हो सकता है। हालांकि लुटेरे जिस तरह से मोटरसाइकिल पर सवार होकर पहुंचे थे उससे ये लुटेरे नौसिखिए भी लग रहे हैं। 

बदमाशों की गोली से जख्मी गार्ड का इलाज अस्पताल चल रहा है जबकि पुलिस अब बाकी के दो लुटेरों की तलाश कर रही है। एटीएम के पास सीसीटीवी कैमरा भी लगा था जिससे पुलिस को अहम सुराग मिलने की उम्मीद है।