BREAKING: कपिल मिश्रा ने केजरीवाल पर लगाया बहुत बड़ा आरोप


नई दिल्ली(7 मई): दिल्ली के पूर्व जल मंत्री कपिल मिश्रा ने रविवार को राजघाट पर महात्मा गांधी की समाधि के दर्शन किए। इसके बाद उन्होंने बाहर आकर उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। उन्होंने अरविंद केजरीवाल पर बड़े आरोप लगाए हैं। कपिल ने कहा कि शुक्रवार को मैंने सत्येंद्र जैन को 2 करोड़ रुपए कैश केजरीवाल को देते उनके घर पर देखा था। वो किसका पैसा था, बताएं ये कहां से आया।


- उन्होंने कहा, "आम आदमी पार्टी हमारी, कार्यकर्ताओं की पार्टी है। न मैं छोड़ूंगा और न कोई मुझे निकाल सकता है। अगर कोई भ्रष्टाचार आ गया है तो उसे झाड़ू लगाकर साफ करेंगे।"


- इससे पहले मिश्रा ने एलजी अनिल बैजल से मुलाकात की। एलजी से मिलने के बाद ट्वीट किया, "चुप रहना असंभव था। एलजी को सब बता दिया। मैंने उन्हें गलत तरीके से पैसे लेते देखा।"


- कपिल मिश्रा ने कहा- "मैंने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को समाधि पर आया। यहां आकर ऊर्जा मिलती है। आम आदमी पार्टी हमारी पार्टी है। इसके लिए लाठी-डंडे खाए हैं। कभी इसे छोड़कर नहीं जाएंगे। कुछ गंदगी आ गई है उसे बाहर करना है। यह मेरी पार्टी है, न मुझे कोई बाहर नहीं निकाल सकता है और न मैं छोड़ूंगा।"


- "मैंने शीला दीक्षित के खिलाफ वाटर टैंकर घोटाले की रिपोर्ट तैयार की थी। उसके बाद क्या हुआ ये सबने देखा। ऐसा नहीं है कि मैं मंत्री पद से हटने के बाद बोल रहा हूं। बोलने के बाद मुझे हटाया गया है।"


- "मैं एलजी से मिला। जो मैंने अपनी आंखों से देखा, उसे उन्हें बताऊं। हम गड़बड़ी के मामलों की शिकायतों के लिए केजरीवाल पर भरोसा करते थे। चाहे वो रिश्तेदारों को पद देना, मनी लॉन्ड्रिंग और फंड में गड़बड़ी के आरोप हों।


- "शुक्रवार को मैंने सत्येंद्र जैन को 2 करोड़ रुपए कैश केजरीवाल को देते उनके घर पर देखा था। वो किसका पैसा था, बताएं ये कहां से आया।"