BREAKING: देश में चल रहे बहुत बड़े षडयंत्र का होगा खुलासा: केजरीवाल


नई दिल्ली(9 मई): दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने अपने ऊपर लगे आरोपों पर जवाब दिया है। केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा है कि आज बुहत बड़े षडयंत्र का खुलासा होगा। उन्होंने कहा कि आज सदन में सौरभ भारद्धाज खुलासा करेंगे।


- बता दें दिल्ली सरकार में मंत्री रहे कपिल मिश्रा ने अरविंद केजरीवाल पर 2 करोड़ रुपये की रिश्वत का आरोप लगाया है। कैबिनेट से निकाले जाने के बाद पार्टी से भी सस्पेंड हुए कपिल मिश्रा ने मंगलवार सुबह प्रेस कॉन्फ्रेंस कर केजरीवाल के खिलाफ पुख्ता सबूत होने का दावा किया। मिश्रा ने कहा कि वे ये सारे सबूत आज सीबीआई को सौंपेंगे।

- वहीं दूसरी तरफ इस मामले में बैकफुट पर नजर आ रही केजरीवाल सरकार ने 'सत्य की जीत' के ऐलान के साथ विधानसभा का एक दिन का विशेष सत्र बुलाया है।

- विधानसभा सत्र से ठीक पहले सोमवार रात केजरीवाल ने ट्वीट कर आज 'सत्य की जीत' का ऐलान किया था। केजरीवाल ने अपने ट्वीट में लिखा था, 'सत्य की जीत होगी। कल (मंगलवार को) होने वाले विधानसभा के विशेष सत्र से इसकी शुरुआत होगी।' ऐसे में माना जा रहा है कि अभी तक इस पूरे मामले पर चुप्पी साधे केजरीवाल विधानसभा सत्र में कपिल मिश्रा के आरोपों पर अपनी चुप्पी तोड़ सकते हैं। इतना ही नहीं, कपिल मिश्रा के विधानसभा सदस्यता को खत्म करने की कार्यवाही भी शुरू की जा सकती है। खुद मिश्रा भी यह आशंका जता चुके हैं कि उनकी सदस्यता खत्म करने की कोशिशें हो सकती हैं।