अंकित सक्सेना मर्डरः सामने आए दो CCTV फुटेज, देखें वीडियो

नई दिल्ली ( 5 फरवरी ): दिल्ली के ख्याला थाने के रघुबीर नगर इलाके में 23 वर्षीय लड़के अंकित की हत्या के मामले में दो सीसीटीवी फूटेज सामने आए हैं है। एक वीडियो अंकित की मौत से नौ मिनट पहले का है। पश्चिमी दिल्ली के ख्याला इलाके में गुरुवार की रात को 23 वर्षीय अंकित की उसकी प्रेमिका के परिवार वालों ने हत्या कर दी थी। पिछले तीन साल से उन दोनों का प्रेम संबंध चल रहा था।

इस वीडियो में अंकित दिख रहा है और वीडियो हत्या से पहले का है। वीडियो के मुताबिक हत्या के वक्त किसी ने भी अंकित की मदद नहीं की थी। वहीं, अब इस मामले पर राजनीति भी शुरु हो गई है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज अंकित के घर जा सकते हैं। बीजेपी ने आम आदमी पार्टी पर राजनीति करने का आरोप लगाया है।

अंकित सक्सेना की हत्या के दो दिन बाद दिल्ली के ख्याला में सांप्रदायिक तनाव को देखते हुए पुलिस और पैरामिलिट्री फोर्स के जवान हर जगह तैनात हैं।

#WATCH CCTV footage of Ankit, who was stabbed to death in Delhi's Khyala on February 1; Three accused, including a juvenile, have been sent to judicial custody in connection with the incident pic.twitter.com/9E3IsvzH50

— ANI (@ANI) February 5, 2018