दिल्ली: केजरीवाल के विधायक पर धमकी और पत्थरबाजी का आरोप




नई दिल्ली(25 मई): आम आदमी पार्टी के एक विधायक पर व्यापारियों को धमकी देने और पत्थरबाजी का आरोप लगा है। व्यापारी संगठन के अध्यक्ष ने विधायक से बिजली नहीं आने की शिकायत की तो विधायक भड़क गए।


- विधायक का नाम है महेन्द्र यादव... जो जनता आज विधायक के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगा रही है। उसी जनता ने दिल्ली के विकासपुरी से इन विधायक जी को बड़े अंतर से जिताया था। दिल्ली के व्यापारियों ने उत्तम नगर थाने में अपने विधायक और उसके साथी और आप नेता महेश यादव उर्फ भंडारी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। आरोप है कि इन दोनों ने व्यापारियों के प्रेसिडेंट पर पत्थरों से हमला किया और जान से मारने की धमकी दी।


- जोगिंदर कुमार तलवार ने आरोप लगाया है कि पिछले तीन दिन से इलाके में लाइट नहीं होने से फैक्ट्रियां बंद थी। उन्होंने देखा कि पानी की लाइन खोद रही जेसीबी ने बिजली का तार काट दिया है। उन्होंने जेसीबी चलाने वाले से देखकर काम करने को कहा... लेकिन ये बात आम आदमी पार्टी के विधायक और उसके साथी भंडारी को इतनी बुरी लगी... कि उन्होंने व्यापार मंडल के अध्यक्ष पर पत्थरों से हमला बोल दिया... बिजली तो अभी तक नहीं आई लेकिन अब व्यापारी विधायक की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।


- जब व्यापारियों ने पुलिस को इस हमले की खबर दी... तो विधायक और उसके गुर्गे और भड़क गए... आरोप है कि कुछ देर बाद विधायक दल बल के साथ दोबारा वहां पहुंचा... जान से मारने और व्यापारियों की सारी फैक्ट्रियां बंद कराने की धमकी देने लगा... अपने ही विधायक के इस कदम ने लोगों में गुस्सा भर दिया है...।