गैंगरेप की ऐसी कहानी जिसे सुनकर आप सहम जाएंगे...

राजेश कुमार शर्मा, नई दिल्‍ली (11 जनवरी): एक लड़की दिल्ली से अगवा होती है और 13 दिन तक उसके साथ गैंगरेप किया जाता है। फिर उसे गोली मारकर मरने के लिए कुएं में छोड़ दिया जाता है, लेकिन वो लड़की फिर भी बच जाती है। गैंगरेप की इस खौफनाक वारदात की शिकार लड़की ने खुद आपबीती सुनाई।

लड़की जब अस्पताल से डिस्चार्ज होकर अपने घर पहुंची तो इसने अपनी आपबीती मीडिया के सामने रखी। इस लड़की के साथ जो कुछ हुआ, उससे उबर पाना आसान नहीं था लेकिन इस लड़की ने हिम्मत दिखाते हुए जिंदगी और मौत की जंग में मौत को मात दे दी। हालांकि अब भी एक गोली उसकी पीठ में अटकी हुई है। 21-22 नवंबर की दरमियानी रात इस लड़की को उत्तम नगर से अगवा किया गया। चार से पांच लड़कों ने इस लड़की को गाड़ी में अगवा किया और इसे ग्रेटर नोएडा के किसी गांव में ले गए, जहां एक अज्ञात जगह पर रखकर इस लड़की के साथ करीब 13 दिन तक रेप की वारदात को अंजाम दिया गया। इसके बाद आरोपी लड़की को गोली मारकर खेत के एक कुएं में छोड़ गए। करीब ग्यारह घंटों तक लड़की अंधेरे कुएं में जिंदगी और मौत के बीच जुझती रही, लेकिन उसने हिम्मत नहीं हारी।

लोगों ने उसकी आवाज सुनी और तब जाकर उसे अस्पताल पहुंचाया। अब ये लड़की अपने आरोपियों के लिए फांसी की मांग कर रही है। इस मामले में पुलिस ने अब तक तीन लोगों को गिरफ्तार किया है, लेकिन वारदात का मुख्य अभियुक्त अब भी पुलिस की पकड़ से बाहर है।

वीडियो:

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=ucMMlOF4EOs[/embed]