Blog single photo

दिल्ली: घर में घुसकर बुजुर्ग महिला की हत्या, परिचित पर हत्या का शक

राजधानी दिल्ली में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां एक बुजुर्ग महिला की हत्या कर दी गई है। पूरा मामला सरिता विहार इलाके की है। सरिता विहार इलाके में एक 73 साल की सावित्री पांडे की अज्ञात लोगों ने घर में घुसकर गला रेतकर हत्या कर दी

Image credit: ANI

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (18 नबंवर): राजधानी दिल्ली में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां एक बुजुर्ग महिला की हत्या कर दी गई है। पूरा मामला सरिता विहार इलाके की है। सरिता विहार इलाके में एक 73 साल की सावित्री पांडे की अज्ञात लोगों ने घर में घुसकर गला रेतकर हत्या कर दी। बुजुर्ग महिला की उन्हीं के घर में घुसकर हत्या से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। बदमाशों ने हत्या की इस वारदात को उस वक्त अंजाम दिया जब महिला के पति किसी काम से घर से बाहर गए हुए थे, जब वह घर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि उनकी पत्नी की लाश घर में सोफे पर पड़ी हुई है।

Image credit: ANI

पुलिस के मुताबिक महिला के पति ने घर पहुंचकर देखा कि किसी ने उनकी पत्नी का गला रेतकर हत्या कर दी है और लाश सोफे पर पड़ी हुई है। बुजुर्ग महिला के पति ने तत्काल पुलिस को फोन कर इसकी जानकारी दी। मौका-ए-वारदात पर पुलिस ने पहुंचने के बाद तफ्तीश की तो उन्हें पता चला कि हत्या लूट या चोरी के मकसद से नहीं की गई है। पुलिस का कहना है कि घर से कोई भी सामान गायब नहीं है। पुलिस का दावा है कि जब बुजुर्ग महिला अकेली थी तो घर में किसी जानकार ने ही प्रवेश किया था।

Image credit: ANI

हालांकि, दुर्घटना वाले घर में सीसीटीवी कैमरे भी लगे थे, लेकिन ये कैमरे खराब निकले। एक कैमरा ड्रॉइंगरूम में और दूसरा घर के बाहर लगा था, लेकिन दोनों में से कोई भी काम नहीं कर रहा था। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है। पुलिस की मानें तो बुजुर्ग महिला का बेटा अपनी पत्नी के साथ घर के बगल में ही रहता है। पुलिस के मुताबिक बुजुर्ग महिला के पति स्टॉक एक्सचेंज में डायरेक्टर रह चुके हैं।

Tags :

NEXT STORY
Top