दीपवीर की शादी: दीपिका के सिर के पल्लू पर लिखा है सदा सौभाग्यवती भव, आपने देखा क्या?



न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (14 नवंबर): बॉलीवुड कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने बुधवार को कोंकणी रिवाज से इटली में शादी रचाई है। दोनों पति-पत्नी के बंधन में बंध गए है। दोनों ने 14 नवंबर को इटली के लेक कोमो में कोंकणी रिवाज से शादी की। कड़ी सिक्योरिटी के चलते दीपिका-रणवीर को कोई क्लियर फोटो सोशल मीडिया पर वायरल नहीं हुई थी। हालांकि कल रात से ही दोनों की कई तस्वीरें आई है। लेकिन इनमें कोई भी सिंगल ऐसी तस्वीर नहीं है। 


जिसको देखकर कहा जा सके कि हां अब दीपिका और रणवीर इसमें दूल्हा दुल्हन लग रहे है। कल दोनों ने कोंकणी रीति-रिवाज से शादी की है। अब लीजिए आखिरकार दोनों ने अपनी शादी की तस्वीरों को साझा कर दिया है। हाल ही में सोशल मी़डिया पर दोनों की शादी की तस्वीरें आई हैं। इन तस्वीरों में दोनों ही नजर आ रहे है। दोनों ही बेहद खूबसूरत दिख रहे हैं। 




अब दोनों की आज सिंधी रीति-रिवाज से शादी हो गई है। 

Updates-

-दीपिका के सिर के पल्लू पर लिखा है सदा सौभाग्यवती भव




रणवीर बारात के साथ पहुंच चुके हैं। वहीं दोनों की शादी की रस्में हो रही है। थोड़ी ही देर में शादी भी संपन्न हो जाएगी। दोनों की शादी के वीडियोज औऱ तस्वीरेंं आने शुरू हो गए हैं। 

 वहीं कुछ देर पहले ही सात सुहागिन महिलाओं ने एक पूजा की है। जो कि सिंधी रीति-रिवाज में शादी से पहले होती है। इसके बाद रणवीर अपनी शादी के कपड़े पहनेंगे। फिलहाल अब कुछ देर में ही दोनों की शादी हो जाएगी। बताया जा रहा है कि आज शाम 6 बजे तक दोनों की शादी की तस्वीरें आ जाएगी। दोनों खुद ही सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी देंगे।