अपनी शादी के गिफ्ट्स से दूसरों की ज़िन्दगी रोशन करेंगे दीपिका- रणवीर

                                                                    Photo: Google 

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली ( 12 नवंबर ): दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी में अब सिर्फ दो दिन बाकी हैं। यह जोड़ी 14 नवंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रही है। 15 नवंबर को भी दोनों की शादी की रस्में चलेंगी। पहले दिन कोंकणी रस्मों के साथ शादी होगी और अगले दिन रणवीर सिंह की तरफ से सिंधी रस्मों के साथ शादी होगी। दोनों के परिवार और बॉलिवुड के साथ ही फैन्स भी इस खास दिन का इंजार कर रहे हैं।

दीपिका और रणवीर की शादी की तैयारियां जमकर चल रही हैं। दोनों अपनी शादी के लिए इटली रवाना हो चुके हैं। दोनों इटली के खूबसूरत लेक कोमो के समीप शादी करने वाले हैं। 

एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट के मुताबिक दीपिका और रणवीर ने अपने फैन्स और शुभ-चिंतकों से एक स्पेशल रिक्वेस्ट की है। खबर के मुताबिक इन दोनों के रिसेप्शन कार्ड पर लिखा है कि दीपिका और रणवीर को बेहद ख़ुशी होगी अगर उनकी शादी में दिए जाने वाले सभी तोहफे एक चैरिटी को डोनेशन के तौर पर दिए जाए, जिसे ये जोड़ी सपोर्ट करती है।


                                                                     Photo: Google 

माना जा रहा था कि दीपिका और रणवीर ने अपने मेहमानों से आग्रह किया है कि शादी में गिफ्ट के तौर पर दीपिका के लाइव लव लाफ फाउंडेशन के नाम पर चेक दिए जाए। जैसा कि सभी को पता है कि लाइव लव लाफ फाउंडेशन मेंटल हेल्थ के इशू के साथ डील करती है। इसे दीपिका ने अपने डिप्रेशन से अपनी लड़ाई के बाद शुरू किया था। इस आर्गेनाईजेशन में जनरल प्रैक्टिसनर्स को दिमाग बिमारियों को हैंडल करने की ट्रेनिंग दी जाती है। ये आर्गेनाईजेशन हेल्पलाइन की शुरुआत भी कर रही है जिससे ज्यादा से ज्यादा लोगों को अपनी परेशानी का सामना करने में प्रोफेशनल्स की मदद मिले। ये NIMHANS और TISS जैसी आर्गेनाईजेशन से भी जुड़ रही है।

दीपिका और रणवीर का अपनी शादी के ज़रिये दूसरों का भला करने का ख्याल सही में काबिल-ए-तारीफ है। हम दुआ करते हैं कि इन दोनों की ज़िन्दगी खुशियों से भरी हो।