दीपवीर की शादी: इतने करोड़ की है दीपिका की अंगूठी, सुनकर उड़ जाएंगे होश


न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (16 नवंबर): रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की ग्रैंड मैरिज को काफी खास रखा गया। दोनों ने इटली के लेक कोमो में शादी कर ली। शादी, सिंधी और कोंकणी रिवाज के तहत हुई। दोनों ने शादी के लिए अपनी कॉस्ट्यूम को ट्रेडिशनल रखा। बता दें कि शादी के दौरान आलीशान विला डेल बालडियानेलो में खास इंतजाम किए गए थे और वहां के स्टाफ को भी खास तौर-तरीके से तैयार किया गया।

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की तस्वीरों के साथ ही इसकी बारीकियों पर लोगों की नजरें जाने लगीं। सबसे पहले सबका ध्यान दीपिका की चुनरी पर गया, जिसका अंदाज़ काफी जुदा था। इसके साथ ही चर्चा में है दीपिका की अंगूठी, जिसकी कीमत करीब 2 करोड़ रुपए के आसपास बताई जा रही है। रिपोर्ट के मुताबिक, दीपिका की इस रिंग की कीमत लगभग 1.3 करोड़ से 2.7 करोड़ के बीच बताई गई है। दीपिका की अंगूठी में बड़ा सा हीरा नजर आ रहा है। पिछले दिनों आई रिपोर्ट्स में बताया गया था कि दीपिका ने 1 करोड़ की जूलरी की शॉपिंग की थी। दीपिका के मंगलसूत्र की कीमत 20 लाख रुपए बताई गई थी और कहा गया था कि दीपिका ने रणवीर सिंह के लिए 200 ग्राम की एक चेन भी खरीदी थी।  

बीती शाम जैसे ही रणवीर और दीपिका की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आई, देखते ही देखते यह वायरल होने लगी। लाल कलर के लहंगे में दुल्हन बनीं दीपिका काफी खूबसूरत नजर आ रही थीं। तस्वीरें आते ही दीपिका की चुनरी को लेकर भी काफी चर्चा हुई।  

दरअसल उनकी चुनरी पर लिखा था, 'सदा सौभाग्यवती भव' और उनके चेहरे की हंसी उनकी खुशी को साफ बयां कर रही थी। हालांकि, अब तक उनकी शादी की केवल दो ही तस्वीरें शेयर की गई हैं, लेकिन फैन्स के लिए यह किसी बड़े ट्रीट से कम नहीं। इन तस्वीरों में रणवीर और दीपिका की जोड़ी काफी प्यारी लग रही है।