टीवी पर वापस आने के लिए तैयार हैं 'दीया और बाती हम' की संध्या बींदणी !

मुंबई (25 नवंबर): 

टीवी पर ऐसी कई एक्ट्रेस हैं जो एक बार में ही आकर अपने दमदार रोल के जरिए लोगों के दिलों में बस गई हैं । इन्हीं में से एक नाम आता है टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह । जी हां, वही दीपिका सिंह जिन्होंने सीरियल दिया और बाती हम से लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है । इन दिनों आपकी संध्या बींदणी अपने मदरहुड को इंजॉय कर रही हैं । जी हां, दीपिका मां बनने के बाद अपने बेटे सोहम के साथ खास बिजी चल रही हैं । साथ ही उनका खास ख्याल भी रख रही हैं ।

 

Clicked during appearance at @manubhaijewels . Wearing @palanquine . Styled by @aakansha_kapoor .

A post shared by Deepika Singh Goyal (@deepikasingh150) on

 

लेकिन अब कहा जा रहा है कि दीपिका दोबारा से टीवी पर वापस करने की तैयारी कर रही हैं । दरअसल बेटे सोहम के जन्म के बाद दीपिका का वजन काफी बढ गया था । इसीलिए वो इन दिनों घंटों जिम में पसीना बहा रही हैं ।

अभी कुछ वक्त पहले ही दीपिका ने कहा कि, ‘मैंने वर्कआउट करना शुरू कर दिया है। मैं अपनी पुरानी शेप में वापस जाना चाहती हूं। सोहम मेरे साथ रहता है और मेरे वर्कआउट को एन्जॉय करता है। उसे समय और अटेंशन देने से मुझे बहुत खुशी मिलती है। मेरी जो दोस्त कॉपोर्रेट में काम करती हैं, उन्हें तीन महीने की लीव के बाद वापस जॉब में जाना होता है। मैं जिस इंडस्ट्री में काम करती हूं, उसकी शुक्रगुजार हूं कि मैं जब चाहे वापसी कर सकती हूं। मैं अभी अपने बच्चे के साथ समय बिताने पर ही फोकस कर रही हूं। मैं बाहर जरूर जाती हूं और मैंने कुछ शूट्स भी किए हैं।

 

Feeling blessed to have a Darshan at #kalkajitemple #Delhidiaries [email protected] #mobiwrap

A post shared by Deepika Singh Goyal (@deepikasingh150) on

मतलब साफ है कि दीपिका इन दिनों टीवी पर वापस आने के लिए पूरी तरह से कमर कस चुकी हैं । अब बस उन्हें इंतजार है बस टीवी पर कमबैक का।