Blog single photo

दीपिका की गर्दन पर अब भी है रणबीर कपूर के नाम का टैटू !

दीपिका पादुकोण अब मिसेज रणवीर सिंह बन चुकी हैं। दीपिका ईशा अंबानी की शादी में बहुत खूबसूरत दिख रही थीं लेकिन साथ ही उनकी गर्दन पर नजर आ रहा था RK टैटू

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (14 दिसंबर): दीपिका पादुकोण अब मिसेज रणवीर सिंह बन चुकी हैं। शादी के बाद उनकी मांग में सिंदूर और हाथों में चूड़ा खूब जंचता है। रणवीर और दीपिका आजकल साथ-साथ हर जगह नजर आते हैं। ईशा अंबानी की शादी में भी दोनों एक साथ बहुत खूबसूरत दिख रहे थे । दीपिका ईशा अंबानी की शादी में बहुत खूबसूरत दिख रही थीं लेकिन साथ ही उनकी गर्दन पर नजर आ रहा था RK टैटू जो कि रणबीर कपूर के प्यार में उन्होंने साल 2008 में बनवाया था। मतलब साफ है कि शादी के बाद भी दीपिका की गर्दन पर उनके एक्स बॉयफ्रेंड का नाम सजा हुआ है। कई बार दीपिका ने अपने इंटरव्यी में कहा है कि, '' उस वक्त उन्होंने ने जो भी किया था वो ठीक था। इस RK टैटू को लेकर उनको अफसोस नहीं है।''

इस साल कान फिल्म फेस्टिवल मेंम दीपिका के नेक से उनका आरके टैटू मिसिंग था। दीपिका के नेक से ग़ायब आरके टैटू ने हर तरफ हंगामा मचा दिया था। हर कोई यही सवाल पूछ रहा था कि क्या दीपिका ने रनवीर सिंह के साथ शादी करने के लिए रणबीर कपूर के प्यार की निशानी को अपने नेक सेट हटा दिया है । बाद में पता चला कि दीपिका के गले पर रणबीर कपूर का नाम जस का तस है। 

दीपिका को उनके चाहने वालों ने रणबीर कपूर के नाम का टैटू हटाने की सलाह दी थी। दीपिका के घरवालों ने भी उनसे उनके नेक से आरके की जगह आरएस यानी रनवीर सिंह का नाम लिखने के लिए कहा था लेकिन दीपिका को ये ऑडिया पसंद नहीं आया। उन्होंने अपने नेक से रणबीर कपूर का नाम हटाने से साफ साफ कर दिया मना। 

दीपिका अपने पुराने प्यार की निशानी मिटाना नहीं चाहती हैं हालांकि वो  अब रनवीर सिंह की वाइफ हैं  बावजूद इसके वो अपने नेक से रणबीर कपूर के नाम को मिटाने के लिए तैयार नहीं होती है।

Tags :

NEXT STORY
Top