रणवीर और दीपिका की शादी की पहली तस्वीरें देखिए सबसे पहले यहां

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली ( 14 नवंबर ): दीपिका-रणवीर की शादी हो चुकी है। शादी का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है।  मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शादी के वेन्यू के बाहर तक मंत्रोच्चार की आवाजें आ रही हैं। जैसे कि पहले खबरें आई थीं कि रणवीर सी-प्लेन से बारात लेकर एंट्री करेंगे, ठीक वैसा ही हुआ। वहीं मेहमानों के लिए लग्जरी यॉट की व्यवस्था की गई है। रिपोर्ट के मुताबिक वेन्यू से बाहर गाने की आवाज आ रही है। पूरे वेन्यू को वाटर लिली फूल से सजाया गया है। जिस विला में दीपवीर की शादी हो रही है वह 700 साल पुराना है। 

रणवीर और दीपिका की शादी की पहली तस्वीरें देखिए सबसे पहले यहां

रिपोर्ट के मुताबिक दीपिका-रणवीर की शादी में शाहरुख खान, फराह खान और संजय लीला भंसाली पहुंच चुके हैं

दोनों की शादी पहले कोंकणी रीति रिवाजों के साथ हुई। दोनों की शादी में शरीक होने वाले ज्यादातर मेहमान उनके करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही थे।

दीपिका और रणवीर की शादी का जश्न न केवल उनके परिवार वाले बल्कि उनके फैंस भी धूमधाम से मना रहे हैं। सोशल मीडिया पर कई दिनों से #deepveerkishaadi ट्रेड कर रहा तो है। दीपिका की छोटी बहन अनीषा ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल का नाम बदलकर लकड़ीवाले कर दिया है। अनीषा का यह कदम दर्शाता है कि वह अपनी बहन की शादी के लिए काफी एक्साइटे़ड हैं।

इस शादी में शाहरुख खान, संजय लीला भंसाली और फराह खान समेत 40 लोग शामिल हुए। दोनों की शादी पहले कोंकणी रीति रिवाजों के साथ हुई। दोनों की शादी में शरीक होने वाले ज्यादातर मेहमान उनके करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही थे।