शादी होते ही रणवीर सिंह के लिए आई एक बुरी खबर

                                                                                         Photo: Google     

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (14 नवंबर): बॉलीवुड की सबसे बड़ी शादी जिसका इंतजार हर किसी को था, वो आखिरकार आ ही गया है। दरअसल आज रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण शादी हो गई है। दोनों ने इटली के लेक कोमो में शादी की है। शाम 4 बजे इनकी शादी संपन्न हुई है। दोनों ने अपने परिवार वाले और कुछ करीबी दोस्तों के सामने शादी की है। दोनों की शादी से हर कोई इतना खुश है कि सोशल मीडिया पर बधाईयों का तांता लगा हुआ है। हाल ही में फिल्ममेकर करण जौहर ने इस अंदाज़ में विशेश दी हैं कि किसी के चेहरे पर मुस्कान आ गई है। दरअसल करण रणवीर-दीपिका दोनों के ही बहुत क्लोज हैं।

                                                                                         Photo: Google     

वहीं दूसरी ओर रणवीर की अपकमिंग फिल्म सिंबा को लेकर एक बुरी खबर सामने आ रही है। रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंबा' रिलीज होने के पहले ही कानूनी पचड़े में फंस गई है। रणवीर की सिंबा पर एक कंपनी ने कॉपीराइट के तहत दिल्ली हाईकोर्ट में मामला दर्ज किया है। दरअसल, एक पेय कंपनी, जो कि बीयर के ब्रांड के लिए जाना जाती है, ने सिंबा पर लीगल चार्जेज लगाए है । एक ब्रेवरेज़ कंपनी ने सिंबा के निर्देशक रोहित शेट्टी की कंपनी रोहित शेट्टी पिक्चर्स पर ट्रेडमार्क के उल्लंघन का आरोप लगाते हुए दिल्ली हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है ।

छत्तीसगढ़ की एक ब्रेवरेज कंपनी ने रोहित शेट्टी पिक्चर्स पर ट्रेडमार्क के उल्लंघन का आरोप लगाया है । इस कंपनी ने अपने लीगल नोटिस में आरोप लगाया है कि इस फिल्म का जो शीर्षक सिंबा है वो नाम के संदर्भ में कॉपीराइट उल्लंघन है क्योंकि उनकी कंपनी अपने बीयर और अन्य नॉन-अल्कोहलिक ड्रिंक्स इसी नाम से बेचती है । 

                                                                                         Photo: Google     

इसके अलावा यही कंपनी कई परिधान, ताश के पत्ते और अन्य चीजें साल 2015 से इसी नाम से बेचती आ रही है । जबकि इस नाम से फिल्म बनाने से पहले उनसे किसी तरह की अनुमति नहीं ली गई है । करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी सिंबा एक पुलिसवाले की कहानी है, जिसमें जबरदस्त एक्शन के साथ कॉमेडी भी है । दिल्ली हाईकोर्ट में इस मामले की सुनवाई हुई है और रोहित शेट्टी की तरफ़ से इस मामले में जवाब देने के लिए कहा गया है । और अगर रोहित की तरफ से जवाब नहीं दिया जाता तो इस मामले की सुनवाई चार दिसंबर को होगी ।