दो दिन बाद होगी दीपिका-रणवीर की शादी, परोसी जाएंगी ये खास डिशेस

                                                                    Photo: Google

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली ( 12 नवंबर ): दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी में अब सिर्फ दो दिन बाकी हैं। यह जोड़ी 14 नवंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रही है। 15 नवंबर को भी दोनों की शादी की रस्में चलेंगी। पहले दिन कोंकणी रस्मों के साथ शादी होगी और अगले दिन रणवीर सिंह की तरफ से सिंधी रस्मों के साथ शादी होगी। दोनों के परिवार और बॉलिवुड के साथ ही फैन्स भी इस खास दिन का इंजार कर रहे हैं।

दीपिका और रणवीर की शादी की तैयारियां जमकर चल रही हैं। दोनों अपनी शादी के लिए इटली रवाना हो चुके हैं। दोनों इटली के खूबसूरत लेक कोमो के समीप शादी करने वाले हैं। 

शादी के वेन्यू की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अब इस शादी में परोसे जाने वाले खाने की डिटेल सामने आई है। दीपिका और रणवीर सिंधी और कोंकणी दोनों रीति-रिवाज से शादी करेंगे। वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक इस शादी में नॉर्थ इंडियन और साउथ इंडियन दोनों खाना सर्व होगा। साउथ इंडियन मेन्यू में डोसा और राइस जैसी डिशेज रखी जाएंगी। वहीं, नॉर्थ इंडियन मेन्यू में  पंजाबी डिशेज परोसी जाएंगी। 

दीपिका और रणवीर की शादी इटली में हो रही है। ऐसे में  मेन्यू में इटेलियन और कॉन्टीनेंटल डिशेज रखने का भी फैसला किया गया है। वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक दीपिका और रणवीर की शादी के इस मेन्यू के लिए स्विटजरलैंड के स्पेशल शेफ इटली के लेक कोमो पहुंच चुके हैं।  ये शेफ वेडिंग केक के अलावा शादी में स्पेशल मिठाइयां भी बनाएंगे।