दीपवीर का अतरंगी रंग, ड्रेस को लेकर सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल




न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (17 दिसंबर): दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की जोड़ी की इन दिनों खूब चर्चा है। ये जोड़ी स्क्रीन अवॉर्ड में भी पहुंची थीं दीपिका पादुकोण तो स्क्रीन अवॉर्ड में खूब जंच रही थी लेकिन रणवीर सिंह का सूट कहीं ना कहीं ये कह रहा था कि दीपिका से शादी के बाद भी रणवीर नहीं सुधरेंगे। बल्कि दीपिका को भी उन्होंने अपने रंग में रंग लिया है। 



रणवीर सिंह ने स्क्रीन अवॉर्ज के लिए लिए सूट पहना उसका प्रिंट कही ना कहीं वहां मौजूद लोगों की आंखों में खटक रहा था। दीपिका से शादी के बाद भी उनकी ड्रेसिंग ड्रेस में बदलाव नहीं आया है। 



रणवीर को अवॉर्ड शो में फिल्म पद्मावत के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला है लेकिन अपने ड्रेसिंग सेंस की वजह से वो ट्रोल हो गए हैं। यूजर्स रणवीर के ड्रेस का मजाक बना रहे हैं। लोग लिख रहे हैं कि शादी के भी रणवीर का ड्रेसिंग सेंस नहीं सुधरा। 


तो वही रणवीर के एक फैन ने लिखा है कि सर आपने कैसे कपड़े पहन लिए हैं। 



रणवीर के सूट का प्रिंट देख एक यूजर ने उन्हें लड़कों को फूलन देव कह दिया है। 


वहीं एक यूजर को रणवी का ये ड्रेस ब्रैंड बाजा बारात वाले की तरह दिखा।  



रणवीर तो आए दिन अपने ड्रेस को लेकर ट्रोल होते हैं लेकिन ऐसा लगता है कि अब दीपिका पर भी रणवीर का असर हो रहा है। दीपिका ने  स्क्रीन अवॉर्ड में उसे लेकर वो ट्रोल रही हैं। दीपिका को लोग लेडी गैंगस्टर कह रहे हैं। 




तो किसी ने लिखा है कि अब दीपिका भी रणवीर के रंग में रंग गईं हैं। दीपिका ने ब्लैक कलर का ड्रेस पहना था जो कि उनके फैंस को कुछ खास पसंद नहीं आया। एक फैन ने तो पूछ लिया कि क्या वो हैलोवीन पार्टी के लिए तैयार हुई हैं। 




दीपिका पादुकोण लंबे समय बाद अपनी ड्रेस को लेकर ट्रोल हुई हैं। उनके फैंस को लगता है कि दीपिका भी रणवीर की तरह होती जा रही है।