दीपिका के सिक्योरिटी गार्ड बने रणवीर सिंह, धमकियों से हुए परेशान !

मुंबई (2 दिसंबर): बॉलीवुड की  पदमावती दीपिका की सुरक्षा इन दिनों सख्त है। फिल्म 'पद्मावती की वजह से दीपिका को कई बार जान से मारने की धमकी  मिल चुकी है । किसी ने कहा दीपिका का सिर कलम कर देंगे तो किसी ने कहा उनकी नाक काट देंगे। फिल्म का विरोध इतना हुआ कि पद्मावती की रिलीज़ डेट आगे बढा दी गई। लेकिन अब भी दीपिका को धमकी मिलने का सिलसिला थमा नहीं है।

हाल ही एक अवॉर्ड फंक्शन में पहुंची ने सिक्योरिटी  की वजह से दूसरे स्टार्स की तरह यहां रेड कार्पेट पर पोज़ देना ठीक नहीं समझा। टाइट सेक्योरिटी के बीच सीधे वेन्यु में इंटर कर गईं थीं दीपिका । इस ईवेन्ट के बाद मिस पादुकोण डायरेक्टर पूरी सेक्योरिटी के साथ रणवीर सिंह की अपकमिंग फिल्म की डायरेक्टर ज़ोया अख्तर के घर भी पहुंचीं। दीपिका से पहले रणवीर सिंह भी यहां पहुंच चुके थे। दीपिका जब ज़ोया अख़्तर के घर से बाहर निकलीं तो तो सेक्योरिटी के बावजूद रणवीर सिंह बॉडीगार्ड बनकर उन्हें कार तक छोड़ने आए।

रनवीर सिंह ने दीपिका को कार की बैक सीट पर ख़ुद बिठाया तब जाकर उनके दिल को चैन आया । दीपिका को मिल रही धमकियों की वजह से रणवीर सिंह काफी टेँशन में हैं। उन्हें हर पल दीपिका की सेफ्टी की चिंता लगी रहती हैं।