रनवीर सिंह और दीपिका बात नहीं कर रहें, दोनों के बीच फिर ब्रेकअप?


मुंबई (12 मई): इन दिनों रनवीर सिंह और दीपिका के बीच छोटी छोटी बात को लेकर अनबन की खबरें आ रही हैं। पदमावती के सेट पर बॉलीवुड के  बाजीराव मस्तानी के बीच किस बात टेंशन है ये राज तो नहीं खुला है लेकिन रनवीर और दीपिका के रिश्तों में दरार की बात सामने जरूर आ रही है। सूत्रों की माने तो फिल्म के सेच पर रनवीर और दीपिका एक दूसरे से बिल्कुल बात नहीं कर रहे हैं।

रनवीर सिंह और दीपिका पादुकोण पद्मावती के किसी सीन की शूटिंग कर रहे थे लेकिन क्रू मेम्बर्स को ये देखकर हैरानी हो रही थी फिल्म के सेट पर रनवीर सिंह और दीपिका पादुकोण एक दूसरे से बात नहीं कर रहे थे। आमतौर पर रनवीर सिंह फिल्म के सेट पर खूब बातें किया करते हैं । उनकी हंसी मजाक नॉन स्टॉप जारी रहती है। आपको बता दें कि रनवीर सिंह और दीपिका पादुकोण इससे पहले संजय लीला भंसाली के साथ राम लीला और बाजीराव मस्तानी में काम कर चुके हैं। इन दोनों ही फिल्मों की शूटिंग के दौरान रनवीर सिंह और दीपिका पादुकोण सेट पर काफी मस्ती किया करते थे लेकिन इस बार ना जाने क्यों दोनों के बीच ना तो हंसी मजाक हो रही है और ना ही ये ज्यादा बातें कर रहे हैं। फिल्प पद्मावती के सेट पर रणबीर और दीपिका के बीच बढ़ी दूरियों को हर कोई नोटिस कर रहा है ।

कहा जा रहा है रनवीर सिंह और दीपिका के बीच चल रही इस टेंशन की वजह दीपिका की नो कमिटमेन्ट पॉलिसी है.. दरअसल रनवीर सिंह तो दीपिका को लेकर हर जगह अपने प्यार को ज़ाहिर करते रहते हैं लेकिन दूसरी तरफ दीपिका हैं रनवीर सिंह के साथ अपने रिश्ते को ऑफीशियल करने के लिए तैयार नहीं हैं.। हाल में इस ईवेन्ट को अटेन्ड करने आई दीपिका से जब रनवीर पर पूछा गया था सवाल तो हमेशा की तरह उन्होंने रनवीर और अपने रिश्ते पर गोलमोल जवाब दे दिया। रनवीर को दीपिका की ये चुप्पी बिल्कुल भी पसंद नहीं है वो चाहते है कि दीपिका उनके साथ अपने रिश्ते के बारे में कुछ बोले जो कि दीपिका नहीं चाहती लिहाजा रनवीर और दीपिका के बीच एक बार फिर अनबन हो गई है।