अपनी सिंधी शादी में दीपिका लाल रंग का लहंगा पहनेंगी, सजावट भी लाल फूलों से होगी !

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (15 नवंबर): इटली का लेक कोमो अचानक चर्चा में आ गया है। पूरे इंडिया में लोग अब इस झीलों के इस खूबसूरत कस्बे को जान गए हैं। लेके कोमो का विला डेल बालबियानेलो भी लोगों की जुबां पर आ गया है। दीपिका और रणवीर की दो बार शादी हो रही है।  कर्नाटक की रहने वाली दीपिका ने सिंधी परिवार के रणवीर से शादी की है लिहाजा इनकी शादी दो बार हो रही है। 

 दो दिन चलने वाली इस लैविश वेडिंग के लिए विला को दोनों दिन अलग थीम से डेकोरेट किया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक पहले दिन की थीम व्हाइट थी, जबकि 15 नवम्बर के फंक्शन के लिए रेड थीम रखी गई है

14 नवंबर को दीपिका और रणवीर ने सफेद कपड़ों में शुभ विवाह किया। उस दिन सजावट भी सफेद रंग के फूलों से हुई। शादी में शामिल हुए 30 - 40 मेहमानों ने भी सफेद रंग के कपड़े पहने। 

 15 नवंबर को होने वाली शादी में दीपिका लाल रंग का लहंगा पहनेगी। वहीं रणवीर सिंह भी लाल रंग के लिबास में दूल्हा बनेंगे। दोनों ही सब्यसाची के डिजाइन किए हुए कपड़े पहन रहे हैं। 

सिंधी समाज में शादी के दौरान लाल रंग का बहुत महत्व है लिहाजा 15 नवंबर को विला डेल बालबियानेलो लाल नजर आएगा। शादी में आने वाले मेहमान भी लाल रंग के कपड़े पहनेंगे। 

दीपिका और रणवीर सिंह की शादी की खूब चर्चा है। टाइट सिक्योरिटी और रणवीर-दीपिका की स्पेशल डिमांड के कारण कोई भी गेस्ट अपने या कपल के फोटो सोशल मीडिया पर शेयर नहीं कर पाया है।

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने शादी से पहले एक बड़ा कदम उठाया है. दरअसल, दोनों ने अपनी शादी का इंश्योरेंस करवा लिया।

इस बीमा पॉलिसी के मुताबिक पांच दिनों तक चलने वाली इन रस्मों में अगर किसी तरह का कोई भी नुकसान होता है तो ये इंश्योरेंस के जरिए कवर किया जाएगा।

खबर है कि रणवीर-दीपिका ने शादी संपन्न होने के बाद एक-दूसरे को हग किया। फिर बड़ों का आशीर्वाद लिया। 

दोनों ने अपने परिवार वाले और कुछ करीबी दोस्तों के सामने शादी की है। दोनों की शादी से हर कोई इतना खुश है कि सोशल मीडिया पर बधाईयों का तांता लगा हुआ है।