Blog single photo

दीपिका और रणवीर सिंह बने पति-पत्नी, आज सिंधी रिवाज से होगी शादी

दीपिका पादुकोण अब मिसेज रणवीर सिंह बन चुकी हैं। कर्नाटक की रहने वाली दीपिका ने सिंधी परिवार के रणवीर से शादी की है लिहाजा इनकी शादी दो बार हो रही है।

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (15 नवंबर):  दीपिका पादुकोण अब मिसेज रणवीर सिंह बन चुकी हैं। कर्नाटक की रहने वाली दीपिका ने सिंधी परिवार के रणवीर से शादी की है लिहाजा इनकी शादी दो बार हो रही है।

 14 नवंबर को दीपिका और रणवीर ने सफेद कपड़ों में शुभ विवाह किया। 

बालों में गजरा और सफेद ट्रेडिशनल वेयर में मंत्रोच्चार के बीच दोनों जीवन साथी बन गए। पहली शादी में दोनों ने 4 फेरे लिए थे। कोंकणी समाज में इसी तरह से शादी होती है।

 कोंकणी शादी की रस्म दोपहर 2 बजे से शाम 4.30 बजे तक चली। इस शादी के लिए चुनिंदा 30 से 40 गेस्ट को आने का न्योता मिला है।

15 नवंबर को दोनों सिंधी रीति रिवाज से सात फेरे लेंगे। दीपिका और रणवीर के शादी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने शादी से पहले एक बड़ा कदम उठाया है. दरअसल, दोनों ने अपनी शादी का इंश्योरेंस करवा लिया।

इस बीमा पॉलिसी के मुताबिक पांच दिनों तक चलने वाली इन रस्मों में अगर किसी तरह का कोई भी नुकसान होता है तो ये इंश्योरेंस के जरिए कवर किया जाएगा।

खबर है कि रणवीर-दीपिका ने शादी संपन्न होने के बाद एक-दूसरे को हग किया। फिर बड़ों का आशीर्वाद लिया। 

दोनों ने अपने परिवार वाले और कुछ करीबी दोस्तों के सामने शादी की है। दोनों की शादी से हर कोई इतना खुश है कि सोशल मीडिया पर बधाईयों का तांता लगा हुआ है।

दोनों की शादी  के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं। ये वीडियो उतना साफ नहीं है। लेकिन हां इतना जरूर दिख रहा है कि दीपिका-रणवीर की शादी हो रही है। 

हालांकि अभी तक रणवीर-दीपिका ने भी कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर अपलोड नहीं की है। 

ऐसा इसलिए हुआ है क्योंकि दोनों ने ही बेहद कड़े इंतजाम कर रखे हैं। 

शादी के स्थान पर कोई भी आ जा ना सके और साथ ही सबके मोबाइल फोन्स के कैमरों पर स्टीकर तक लगा दिए गए है। शादी में किसी को भी फोन ले जाने की अनुमति नहीं है

  

हालांकि आप निश्चिंत रहिए। क्योंकि दोनों ही कुछ वक्त बाद अपनी शादी की तस्वीरों को साझा करने वाले हैं। आज इनकी शादी कोंकणी रीति-रिवाज से हुई है।

इसमें दोनों ने चार फेरे लिए है। आज दोनों सिंधी रीति-रिवाज से शादी करेंगे। कल शाम को ही रणवीर ने दीपिका को घुटनों पर झुककर प्रपोज किया था। उस दौरान दीपिका की आंखों में आंसू आ गए थे। 6 साल के रिलेशनशिप को रणवीर और दीपिका ने छुपाकर रखा था। जिसकी कुछ दिन पहले दोनों ने घोषणा की थी। अब दोनों की शादी हो रही है।

Image/Video- Instagram/Twitter

Tags :

NEXT STORY
Top