रणवीर सिंह और दीपिका समंदर किनारे शादी करेंगे, मॉलदीव में होगी मैरिज !

मुंबई (10 फरवरी): अनुष्का शर्मा ने फेरीटेल डेस्टिनेशन वेडिंग की तो बीटाऊन की कई और हीरोइंस के दिल में शादी के अरमान जाग गए। खबर है कि  दीपिका फाइनली रणवीर  सिंह के साथ शादी करने के लिए तैयार हो गई हैं।  ख़बरें हैं कि दीपिका इसी साल बिट्टू सिंह के साथ सात फेरे लेने जा रही हैं हालांकि  दीपिका अपनी शादी को बिल्कुल सीक्रेट रखेंगी। दीपिका भी  विराट और अऩुष्का की तरह रनवीर सिंह के साथ डेस्टीनेशन वेडिंग करेंगी । बताया जा रहा है रणवीर और दीपिका डेस्टिनेशन वेंडिंग करना चाह रहे हैं। दोनों को समंदर का किनारा पसंद है और हो सकता है वो मॉलदीव में बीच वेडिंग करे। खबर है कि उनकी शादी में परिवार के लोग और करीबी दोस्त ही शामिल होंगे। 
विराट और अनुष्का की तरह दीपिका और रनवीर भी डेस्टीनेशन वेडिंग के बाद इंडिया आकर धूम धाम से अपनी शादी का रिसेप्शन देंगे.... जिस तरह से विराट और अनुष्का ने पहले दिल्ली और फिर मुंबई में रिसेप्शन दिया था उसी तरह से दीपिका और रनवीर का भी पहले बैंगलोर और फिर मुंबई में पोस्ट वेडिंग फंग्शन होगा । हाल ही में जब दीपिका नेहा धूपिया के शो में गईं थी तो उन्होंने ख़ुद भी ये बात क़बूली थी कि वो उसी डिज़ाइनर से शादी का जोड़ा बनवाएंगी जिन्होंने अनुष्का को दुल्हन बनाया था । दीपिका ट्रेडिनशल वेयर सब्यसाची के ही पहनेगी। 

 दीपिका के साथ अपनी डेस्टीनेशन वेडिंग पर रनवीर सिंह ने भी तोड़ दी है चुप्पी हालांकि रणवीर सिंह ने इस बात पर कोई ऑफीशियल मुहर तो नहीं लगाई.. लेकिन उन्होंने दीपिका के साथ अपनी शादी से इनकार भी नहीं किया... रनवीर सिंह ने एक इंटरव्यू में बोला है कि, ''  सच में मुझे नहीं पता कि ये ख़बरें कहां से आ रही हैं लेकिन हां.शादी के बारे में मैं सोचता हू। मैं काम और अपनी ज़िन्दगी के बीच बैलेन्स बनाने की कोशिश करता हूं। मैं काम में फंसा हुआ हूं। लेकिन ये बात भी मेरे दिमाग़ में है.. हालांकि अबतक इस बारे में मैंने कोई फैसला नहीं किया है।

कहा जा रहा है कि रणवीर सिंह का बस चले तो वो दीपिका के साथ अपनी शादी का ऐलान आज ही कर दें.. लेकिन दीपिका चाहती हैं कि शादी होने से पहले किसी को कानों कान इसकी ख़बर ना ले। यही वजह है कि अब रणवीर सिंह ने भी दीपिका की तरह कहना शुरू कर दिया है कि प्रोफेशनल कमिटमेन्ट ने उन्हें इस तरह के जकड़ा है कि उन्हें शादी के लिए टाइम नहीं मिल रहा है, ऱणवीर ने कहा है कि,'' फिलहाल मैं अपने काम में फंसा हुआ हूं । मेरे पास काफी फिल्में हैं। एक वो जिसकी मैं अभी शूटिंग कर रहा हूं। मैं अभी गली बॉय कर रहा हूं। उसके बाद रोहित शेट्टी के साथ सिंबा करूंगा। उसके बाद 1983 वर्ल्ड कप पर काम करूंगा फिलहाल मैं इसी में डूबा हुआ हूं। अब रणवीर कुछ भी कहें  लेकिन खबर है कि रणवीर दीपिका की शादी का काउंटडाऊन शुरू हो चुका है। हो सकता है किसी भी दिन अचानक इऩके डेस्टिनेशन वेडिंग की खबर आ जाए।