क्रिकेटर मिताली राज के रोल में कौन है बेहतर दीपिका या प्रियंका ?

मुंबई (26 सितंबर): बॉलीवुड में इस वक्त बायोपिक फिल्मों की चर्चा जोरों शोरों पर हैं । आजकल फिल्ममेकर्स बायोपिक फिल्मों पर ज्यादा ध्यान दे रहे हैं । तभी तो वो बायोपिक फिल्में बना भी रहे हैं । वहीं इसके अलावा स्पोर्ट्स बैकग्राउंड पर भी आजकल खूब फिल्में बन रही हैं । क्रिकेटर्स की बायोपिक के लिए दर्शक खूब बेताब रहते हैं । पिछले साल आई एमएस धोनी की बाय़ोपिक ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखाया । फिल्म दर्शकों को बेहद पसंद आई । वहीं इसके अलावा अभी हाल ही में कंफर्म हुआ है कि रणवीर सिंह अब कपिल देव की बायोपिक में दिखेंगे । जिसमें वो खुद कपिल देव का रोल प्ले करते दिखेंगे ।

लेकिन अब खबर आ रही है महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज का जलवा अब बड़े पर्दे पर होगा । जी हां, कहा जा रहा है कि मिताली राज की बायोपिक बनने जा रही है । हाल ही में मिताली राज की बायोपिक के लिए राइट्स वायोकॉम 18 ने खरीद लिए हैं ।

मिताली राज दुनिया की सबसे ज्यादा बनाने वाली क्रिकेटर हैं । मिताली की कप्तानी के चलते ही टीम इंडिया पिछले दिनों वर्ल्ड कप में पहुंची थी । वायकोम 18 इससे पहले भी बायोपिक फिल्में बना चुका है । जैसे भाग मिल्खा भाग, मैरी कॉम जैसी फिल्में इसी के अंडर में बनी हैं । वहीं अब बात आती है कि फिल्म में कौन मिताली राज का रोल प्ले करेगा ।

तो इसके लिए दिमाग सबसे पहला नाम आ रहा है प्रियंका चोपड़ा या फिर दीपिका पादुकोण । जी हां, हमें लगता है कि ये दोनों ही एक्ट्रेसेस इस फिल्म के लिए परफेक्ट हैं । चलिए पहले बात करते हैं  दीपिका पादुकोण की । वैसे इन दिनों दीपिका की डिमांड बॉलीवुड में कुछ ज्यादा ही है । दीपिका खुद भी स्पोर्ट्स पसंद करती हैं ।

हाइट के हिसाब से भी वो परफेक्ट हैं । इसके साथ ही उन्होंने कई सालों तक बेटमिंटन भी खेला है । इस हिसाब से लगता है कि दीपिका इस रोल के लिए परफेक्ट हैं शायद । वहीं दीपिका की राइवल प्रियंका चोपड़ा भी किसी से कम नहीं हैं । मिताली राज की तरह ही प्रियंका भी डस्की हैं ।

इसके साथ ही उनकी हाइट और बॉडी लेंग्वेज भी काफी हद तक मिताली राज से मिलती जुलती है । इसके साथ ही वो मैरी कॉम जैसी सुपरहिट फिल्म में भी वो काम कर चुकी हैं । इसके अलावा प्रियंका हो सकता है दीपिका से बेहतर लगें । 

ऐसे में कोई शक नहीं है कि प्रियंका मिताली बनकर पर्दे पर आ सकती हैं । फिलहाल देखते हैं कि फिल्म में कौन सी एक्ट्रेस मिताली राज बनकर पर्दे पर आती है ।