दीपिका और प्रियंका को कटरीना ने दिया खास सुझाव

मुंबई (10 जून): कटरीना कैफ ने दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा को दी है सोशल मीडिया से जुड़ी सलाह । आजकल सोशल मीडिया पर दीपिका और प्रियंका जमकर ट्रॉल हो रही हैं। पिग्गी चॉप्स तो जैसे सोशल साइट पर फेवरेट निशाना बन गई हैं। उनका मेट गाला में  लॉन्ग ट्रंच कोट पहनना हो या फिर पीएम मोदी के साथ पोज़ देते हुए अपने लेग्स को फ्लॉन्ट करना हो । जर्मनी में होलोकास्ट मेमोरियल जाकल सेल्फी क्लिक करना हो  या फिर  प्रियंका चोपड़ा की  नोज़-जॉब वाली ये तस्वीर हो। पिग्गी चॉप्स आजकल आए दिन हो रही हैं सोशल साइट पर ट्रॉल हो रही है।

दीपिका पादुकोेण भी हॉट फोटोशूट की वजह से ट्रॉल हुईं। दीपिका पर संस्कारी फैन्स ने धावा बोल दिया ।किसी ने लिखा कि शेम ऑन यू दीपिका मज़हब नाम की चीज़ है या भूल गई हो लालच मे। तो किसी ने दीपिका की पिक्चर पर कमेन्ट किया और लिखा कि आप भटक गई हैं याद रखना आप भारतीय नारी हैं इस तस्वीर को अपने बेडरूम के लिए बचाकर रखें। लेकिन अब दीपिका और प्रियंका को कटरीना ने दी है मीलियन डॉलर सलाह। 

हाल ही में इंस्टाग्राम पर डेब्यू करने वाली कटरीना से जब पूछा गया कि वो ट्रॉल से बचने के लिए करेंगी क्या.. तो उन्होंने कहा कि वो इग्नोर करेंगी और कोई ज्यादा ट्रॉल करेगा तो उसे ब्लॉक कर देंगी। कटरीना की ये सलाह दीपिका और प्रियंका को  जरूर मामनी चाहिए।