प्रियंका को हराकर एशिया की पहली सेक्सी लेडी बनीं दीपिका, देखिए तस्वीरें

मुंबई (17 सितंबर): बॉलीवुड की लवली गर्ल दीपिका का कौन दीवाना नहीं है । दीपिका ऐसे ही बॉलीवुड की नंबर वन एक्ट्रेस नहीं बन गई हैं । इसके पीछे उनकी कड़ी मेहनत और लग्न हैं । दीपिका आज लोगों की फेवरेट एक्ट्रेस हैं । बस अब इसी के चलते दीपिका ने एक नया खिताब अपने नाम कर लिया है। दीपका अब पहली बार दुनिया की सबसे सेक्सी एशियाई महिला के तौर पर चुनी गई हैं ।

इस बार दीपिका का जादू आखिरकार चल ही गया । बता दें कि पिछले काफी वक्त से प्रियंक ने इस कुर्सी पर अपना कब्जा जमा रखा था । पिगी चोप्स चार बार ये खिताब अपने नाम कर चुकी है । लेकिन इस बार दीपिका ने प्रियंका को करारी शिकस्त देकर एशिया की सबसे सेक्सी लेडी का खिताब अपने नाम कर लिया है । बता दें कि इस एनुअल लिस्ट को ब्रिटेन के न्यूजपेपर 'ईस्टर्न आई' ने पब्लिश किया है ।

जिसमें दीपिका पहले नंबर पर आई हैं । इस लिस्ट में दीपिका के अलावा और स्टार्स भी हैं । दीपिका के बाद प्रियंका चोपड़ा दूसरे नंबर पर रहीं तो वहीं, निया शर्मा तीसरे नंबर पर और आलिया भट्ट पांचवें नंबर पर रहीं । इसके अलावा छठवें नंबर पर टीवी एक्ट्रेस सनाया ईरानी , सातवें नंबर पर कटरीना कैफ , आठवें नंबर पर सोनम कपूर, नौवें नंबर पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान और आखिरकार दसवें नंबर पर गौहर खान रही हैं ।

खैर जो भी हो सबसे खुशी की बात ये है कि दीपिका ने इस बार सभी को धूल चटाई है और नंबर वन सेक्सी लेडी ऑफ एशिया का खिताब अपने नाम दर्ज करवाया है ।