हॉलिवुड डेब्यू के लिए इस तरह ट्रेनिंग ले रही हैं दीपिका पादुकोण

नई दिल्ली (25 जनवरी) :  बॉलिवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण हॉलिवुड में अपनी डेब्यू को पावरफुल बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। बता दें कि दीपिका पादुकोण अमेरिकी निर्देशक डीजे कुरोसो की फिल्म 'ट्रिपल एक्स द रिटर्न ऑफ एक्सजेंडर केज' में अभिनेता विन डीजल के साथ काम कर रही हैं।   दीपिका ने इंस्टाग्राम पर जिम में वर्कआउट करने वाला वीडियो शेयर किया है। दीपिका ने यह वीडियो रविवार को अपने इंस्टाग्राम पर जारी किया है।

फिल्म में दीपिका एक शिकारी के किरदार में हैं, जो केज की प्रेमिका भी हैं। यह फिल्म ट्रिपल एक्स फ्रैंचाइजी की तीसरी फिल्म है। इस फिल्म में मशहूर अदाकारा नीना डोबरेव और रुबी रोज भी काम करेंगी। नीना डोबरेव एक मजाकिया टेक्निकल एक्सपर्ट और रुबी रोज एक शूटर के किरदार में दिखेंगी। डीजल एनएसए एजेंट का किरदार निभा रहे सैम्यूल एल जैक्सन के साथ नजर आएंगे। फिल्म की स्‍क्रिप्ट स्कॉट फ्रैजियर ने लिखी है। गौर हो कि विन डीजल के मेन रोल वाली वाली यह फिल्म ट्रिपल एक्स फ्रैंचाइजी की तीसरी फिल्म है।

फिल्म के निर्देशक डीजे कुरोसो के मुताबिक फिल्म की शूटिंग 13 जनवरी से शुरू हो गई है, लेकिन दीपिका का काम फरवरी से शुरू होगा।