विन डीजल से रोमांस पर दीपिका ने कहा- बिना आग के धुंआ नहीं उठता

नई दिल्ली ( 22 जनवरी ): बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों हॉलीवुड फिल्म को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में दीपिका ने एक इंटरनेशनल टीवी शो 'द एलेन डिजेनर्स शो' में शिरकत की। यहां दीपिका ने यह कहकर सभी को चौंका दिया कि वो न सिर्फ विन डीजल के प्रति आकर्षित हैं बल्कि उनके साथ बच्चों के सपने भी देखती हैं।

जी हां। यह सच है। शो की होस्ट एलेन डिजेनर्स ने जब दीपिका से विन डीजल के साथ रोमांस को लेकर सवाल किया तो दीपिका ने कहा, 'बिना आग के धुंआ नहीं उठता'। आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म 'xXx : द रिटर्न ऑफ जेंडर केज' में विन डीजल के साथ नजर आ रही हैं। फिल्म रिलीज हो चुकी है।

जानकारी के मुताबिक दीपिका शो में अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म को प्रमोट करने के लिए गई थीं। एलेन से हुई बातचीत में दीपिका ने कहा, 'हालांकि, यह सब मेरे मन में है। मेरा मतलब, मैं मन ही मन में सोचती हूं कि हम दोनों साथ हैं। हम दोनों में अच्छी बन रही है। हम साथ भी रह रहे हैं। हमारे शानदार बच्चे हैं।'

इस पूरे घटनाक्रम पर दीपिका पादुकोण ने ट्विटर पर लिखा, 'हमने ज्यादा कुछ नहीं बताया, है न?' फिलहाल आप देखिए शो पर दीपिका और एलेन की एक झलक।