दीपिका ने ऐसा क्या कह दिया कि करीना का गुस्सा सातवें आसमान पर

मुंबर्इ (27 जुलाई) करीना कपूर खान को दीपिका पादुकोण का एक बयान बेहद नागवार गुजरा है। करीना प्रेग्नेंट हैं और दिसंबर में लंदन में उनकी डिलिवरी होनी है। ये बात सब जानते हैं। सूत्रों की मानें तो करीना को दीपिका को वो बयान पसंद नहीं आया जिसमें उन्होंने प्रेग्नेंट शब्द का ज़िक्र किया।

दीपिका ने हाल में एक बयान में कहा था कि वो ना शादी करने जा रही है और ना ही प्रेग्‍नेंट हैं। दीपिका की इस बात से तो यह समझ आता है कि वो सिर्फ अपने करियर पर फोकस कर रहीं हैं।

सूत्रों की मानें तो करीना को कहना है कि जब दीपिका से उसकी प्रेग्‍नेंसी के बारे में पूछा ही नहीं गया तो वह इस बारे में सफाई क्‍यों दे रही हैं? करीना को ऐसा लगता है कि दीपिका के इस बयान से उनपर निशाना साधा गया है। 

दरअसल, करीना इस बात से नाराज हैं कि शादी के बाद अभिनेत्र‍ियां अपने करियर को सीरीयसली नहीं लेती हैं। करीना ने हाल ही में अपनी प्रेग्नेंसी पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा था कि मैं प्रेग्नेंट हूं, मरी नहीं हूं, क्यों इस मुद्दा बना रहे हैं। मां बनना नोर्मल है। हम आज की सदी के लोग हैं ना कि बरसों पुराने रीति-रिवाज मानने वाले। 

 

बता दें करीना प्रेग्‍नेंट होने के बावजूद अपनी आगामी फिल्‍म 'वीरे दी वेडिंग' की शूटिंग कर रही हैं, इसके अलावा वह कई एड शूट कर रही हैं।