दीपिका ने टीवी एक्टर की पत्नी बनने से किया इनकार! जानिए क्या है माजरा?

नई दिल्ली (19 जुलाई) :  संजय लीला भंसाली की अपकमिंग फिल्म 'पद्मावती'  में दीपिका पादुकोण का लीड रोल करना तय हो गया है। इस फिल्म में रणवीर सिंह को अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभाना है। फिल्म में इन दो एक्टर्स के अलावा एक टीवी स्टार को भी फाइनल किया गया था।

ताजा मीडिया बज़ ये है कि दीपिका पादुकोण किसी टीवी एक्टर के साथ लवमेकिंग सीन्स करने के लिए तैयार नहीं हुईं। यह टीवी एक्टर फिल्म में दीपिका के पति राजा रावल रतन सिंह का किरदार निभाने वाले थे। इस फिल्म की शूटिंग सितंबर से शुरू होने वाली है। पहली शेड्यूल की शूटिंग दीपिका और उनके पति की होनी है। जबकि दीपिका और रणवीर की शूटिंग अलग अलग होगी।

रिपोर्ट्स की मानें तो दीपिका के अनुसार, फिल्म में दूसरा एक्टर भी रणवीर सिंह के टक्कर का होना चाहिए। दीपिका अपने पति के किरदार के लिए भी किसी बड़े हीरो को चाहती हैं। लेकिन संजय लीला भंसाली जैसे निर्देशक ने उस टीवी स्टार को भी कुछ सोच समझकर ही कास्ट किया होगा।

हिंदुस्तान टाइम्स ने एक और रिपोर्ट के हवाले से बताया है कि दीपिका के पति के रोल के लिए एक्टर विकी कौशल का ऑडिशन किया गया था। लेकिन उनके प्रोजेक्ट को छोड़ने की ख़बर आई है।