दीपिका-रणवीर की फोटो का इंतजार कर थकीं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, कही ये बात



न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (15 नवंबर): बॉलीवुड का हॉट कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बुधवार यानी 14 नवंबर को इटली के लेक कोमो में कोंकणी रिवाज से शादी के बंधन में बंध गया है। दोनों ने  कोंकणी रिवाज से शादी रचाई है। कड़ी सिक्योरिटी के कारण अब तक दीपिका और रणवीर की कोई क्लियर फोटो सोशल मीडिया पर वायरल नहीं हुई है। हर कोई दीपवीर को शादी के जोड़े में देखने के लिए बेताब है। फैंस से लेकर केंद्रीय मंत्री तक दीपवीर को देखना चाहते है। जी हां केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी भी दीपिका और रणवीर की फोटो का इंतजार करके थक गई है।  




एक परफेक्ट पिक्चर के इंतजार का हाल बयां करते हुए स्मृति ईरानी ने इंस्टा पर एक फनी पोस्ट शेयर किया है। तस्वीर में एक कंकाल बेंच पर बैठा है. कैप्शन देते हुए स्मृति ईरानी ने लिखा- ''जब आपने दीपवीर की शादी की तस्वीरों का लंबे समय तक इंतजार किया हो।





यूं तो दोनों की शादी के कई वीडियो और तस्वीर सामने आई है। जिसमे काफी दूर से शूट किया गया है। शादी के स्थान पर कोई भी आ जा ना सके और साथ ही सबके मोबाइल फोन्स के कैमरों पर स्टीकर तक लगा दिए गए थे। 6 साल के रिलेशनशिप को रणवीर और दीपिका ने छुपाकर रखा था। जिसकी कुछ दिन पहले दोनों ने घोषणा की थी। अब दोनों की शादी हो रही है।




आपको बता दें कि आज दीपिका-रणवीर सिंधी रिवाज से शादी करेंगे। बुधवार को  कोंकणी रिवाज से शादी हुई। वहीं रणवीर सिंह सिंधी-पंजाबी है तो आज सिंधी-पंजाबी रिवाज से शादी होगी। दोनों की शादी बुधवार को शाम 4 बजे इटली के लेक कोमो में हुई है। दोनों ने अपने परिवार वाले और कुछ करीबी दोस्तों के सामने शादी की है। इटली में डेस्टिनेशन वेडिंग के बाद दोनों भारत में शानदार रिसेप्शन पार्टी देंगे। 21 नवंबर को दीपिका के होमटाउन बेंगलुरु में रिसेप्शन पार्टी होगी। 28 नवंबर को मुंबई के होटल ग्रैंड हयात में दूसरी रिसेप्शन पार्टी होगी।