शादी में आए मेहमानों को दीपिका और रणवीर ने दिया ये खास तोहफा

                                                                                           Photo: Google 

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (23 नवंबर): बॉलीवुड के क्यूट कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह शादी कर पति पत्नी बन चुके हैं। इन दोनों ने इटली के लेक कोमो शहर में 800 साल पुराने विला में कोंकणी और सिंधी रीति-रिवाज से शादी रचाई। इटली में 14-15 नवंबर को वेडिंग सेरेमनी के बाद ये कपल 18 नवंबर को भारत वापस आया। भारत आने के बाद इन दोनों ने 21 नवंबर को दीपिका के होमटाउन बेंगलुरु में अपना पहला रिसेप्शन दिया।  

                                                                                            Photo: Google          

इन दोनों ने अपनी शादी में आए मेहमानों को कुछ खास तोहफा भेंट में दिया है। इन तोहफे की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इनकी तरफ से दिया गया गिफ्ट भी इनकी ही तरह खूबसूरत और एलीगेंट है। कपल ने खूबसूरत सिल्वर प्लेटेड फ्रेम की हुई अपनी एक तस्वीर दी है। दरअसल यह उन दोनों की शादी के खास पल की एक तस्वीर है, जो उन मेहमानों को अक्सर उनकी याद दिलाएगी।

इन तोहफों की फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की जा रही है जिसे आप यहां देख सकते हैं। यह उनकी शादी की सबसे पहली तस्वीर है जो दीपिका रणवीर ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। बता दें कि अब ये कपल 28 नवंबर को मुंबई में रिसेप्शन देगा जहां उनके करीबी पारिवारिक रिश्तेदार और फ्रेंड्स शामिल होंगे जबकि 1 दिसंबर को भी ये एक रिसेप्शन देंगे जिसमें बॉलीवुड के इनके कलीग्स शामिल होंगे।