अब बैंडमिंटन खेलती हुई नजर आएंगी दीपिका

मुंबई (2 मई): रियो ओलंपिक में सिल्वर मेडल जीत कर देश का नाम रोशन करने वाली पीवी सिंधु की जिंदगी पर एक्टर सोनू सूद फिल्म बनाने जा रहे हैं। सिंधु के जीवन पर बनने वाली इस फिल्म का नाम ‘सिंधु’ होगा। खबर है कि सोनू इस रोल के लिए दीपिका पादुकोण से बात कर सकते हैं।


दीपिका लंबे समय तक बैंडमिंटन खेल चुकी हैं, देश के जाने-माने बैडमिंटन खिलाड़ी प्रकाश पादुकोण की वो बेटी हैं। ऐसे में दीपिका से बेतहर और कोई हीरोइन इस रोल के लिए नहीं हो सकती। दीपिका के करीबियों की माने तो दीपिका इस रोल के तुरंत हामी भर देंगी क्योंकि बैडमिंटन पर बन रही फिल्म में वो जरूर काम करना चाहेंगी साथ ही इस खेल से उन्हें बहुत लगाव है।


जब भी दीपिका को मौका मिलता है वो बैडमिंटन कोर्ट में अपना जौहर दिखाने पहुंच जाती हैं। सोनू सूद के साथ भी दीपिका पादुकोण की अच्छी बनती है ऐसे में ये माना जा रहा है कि फिल्म 'पदमावती'की शूटिंग खत्म करने के बाद वो पीवी सिंधु की जिंदगी पर बन रही फिल्म के बारे में जरूर करेंगी विचार।


बैडमिंटन प्लेयर पीवी सिंधु सोनू सूद के इस फैसले से बहुत खुश हैं। 21 साल की पीवी सिंधू का कहना है कि, 'मुझे बहुत अच्छा महसूस हो रहा है, सोनू सूद ने मेरी जिंदगी को फिल्मी पर्दे पर उतारने का फैसला किया है मेरी बायॉपिक बनाने के लिए पिछले आठ महीने में जिस तरह की रिसर्च उनकी टीम ने की है, मैं उसे देख काफी खुश हूं।' हालांकि पीवी सिंधु की ये भी इच्छा है कि अपनी बायोपिक में वो खुद काम करें लेकिन सोनू सूद की पहली पसंद दीपिका पादुकोण हैं।