पद्मावती दीपिका को नहीं लगता किसी से डर !

मुंबई (2 नवंबर): रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर स्टारर संजय लीला भंसाली की फिल्म पदमावती 1 दिसंबर को रिलीज़ होने वाली है लेकिन अबतक किसी भी ईवेन्ट में फिल्म की पूरी स्टार कास्ट को एक साथ नहीं देखा गया। 31 अक्टूबर की दोपहर जब मुंबई में पदमावती का थ्री-डी ट्रेलर लॉन्च हुआ तो यहां पदमावती दीपिका तो पहुंची.. लेकिन फिल्म में उनके पति राजा रवल रतन सिंह का रोल प्ले कर रहे शाहिद कपूर और  अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभा रहे रनवीर सिंह का कोई अता-पता नहीं चला। इसके अलावा फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली को भी पदमावती के ट्रेलर लॉन्च में नहीं देखा गया । 


पदमावती को लेकर चल रहे विरोध प्रदर्शन की वजह से भंसाली, रणवीर सिंह और शाहिद फूंक-फूंकर क़दम रख रहे हैं। वो फिल्म के प्रमोशन में एक साथ आने से हिचकिचा रहे हैं.. यही वजह है कि जब मुंबई में पदमावती का ट्रेलर लॉन्च हुआ तो विरोध प्रदर्शन के ख़तरे को देखते हुए गेस्ट लिस्ट में किसी का भी नाम नहीं दिया गया. हालांकि रील लाइफ में रानी पदमावती का रोल प्ले कर रही दीपिका बिल्कुल भी नहीं घबराईं वो निडर होकर पदमावती के इस ईवेन्ट में आईं। 


हम आपको बता दें कि हाल ही में कुछ लोगों ने पदमावती को प्रमोट करने के लिए बना गई इस रंगोली को भी मिटा दिया था । उनकी इस हरकत पर दीपिका का ग़ुस्सा ट्विटर पर फूट पड़ा था । दीपिका के ग़ुस्से के बाद सरकार ने रंगोली बर्बाद करने वाले के ख़िलाफ सख़्त एक्शन लिया था यानी पदमावती को लेकर चल रहे विरोध प्रदर्शन की वजह से शाहिद कपूर रनवीर सिंह और संजय लीला भंसाली भले ही बैकफुट पर आ गए हों.. लेकिन दीपिका को प्रोटेस्टर्स से नहीं है कोई डर । तभी तो वो निडर होकर फिल्म को प्रमोट करती हुई आ रही हैं नज़र