16 हजार घंटे में तैयार हुई थी दीपिका पादुकोण की ये रिसेप्शन ड्रेस

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (2 दिसंबर): दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह इन दिनों अपनी शादी को लेकर खूब चर्चा में है। शादी तो खत्म हो गई है लेकिन चर्चा अभी जारी है। शादी के बाद दोनों अपनी पार्टियों में बीजी है। इन दिनों दीपिका की वेडिंग रिसेप्शन में व्हाइट आउटफिट काफी चर्चा में है। 28 नवंबर को मुबई में मीडियाकर्मी के लिए हुआ दीपवीर का रिसेप्शन तो आपको याद ही होगा। सबसे खास जो रहा वो था दीपिका की ड्रेस जिससे डिजाइनर अबू जानी और संदीप खोसला ने तैयार किया था।






इस ड्रेस कि खासियत चिकनकारी वर्क था। डिजाइनर ने इस ड्रेस को बनाने का वीडियो शेयर किया। इसमें बताया गया कि यह ड्रेस बनाने में 16 हजार घंटे (मैन आवर्स) लगे थे। दीपिका की ड्रेस के अलावा ज्वैलरी भी अबू जानी और संदीप खोसला ने ही तैयार की थी। इस व्हाइट गोल्डन आउटफिट में दीपिका का लुक रॉयल लग रहा था। दीप-वीर की शादी के बाद बेंगलुरु और मुंबई में दो रिसेप्शन हो चुके हैं। बीती रात बॉलीवुड स्टार्स के लिए रिसेप्शन पार्टी रखी।







 इस पार्टी में अमिताभ बच्चन से लेकर किंग खान सभी शामिल हुए। मुंबई रिसेप्शन में बॉलीवुड स्टार्स ने नए-पुराने गानों पर जमकर डांस किया। खुद दीपिका पादुकोण और रणवीर भी जमकर नाचे। सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल हो रहे है। जहां 'सारा यहां आहा नाचे-नाचे पर दीपिका  डांस करती नजर आईं तो वहीं रणवीर सिंह किंग खान, बिग बी मलाइका अरोड़ा के साथ ने 'छैयां-छैयां' और 'जुम्मा चुम्मा' गाने पर क्रेजी होकर डांस करते नजर आए। डांस से लेकर रणवीर सिंह रैप करते नजर आए।