राम गोपाल वर्मा ने इस पॉर्न स्टार से की दीपिका पादुकोण की तुलना!

मुंबई (24 जनवरी): बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। पिछले दिनों से रामू अपनी आने वाली फिल्म को लेकर खबरों में हैं। दरअसल कुछ वक्त पहले ही अपनी फिल्म 'गॉड, सेक्स और ट्रुथ' के ट्रेलर को रिलीज किया है और वो अपनी इस फिल्म को 26 जनवरी को रिलीज करने वाले हैं।

इस फिल्म में पोर्ट स्टार मिया मालकोवा हैं । अब लीजिए रामगोपाल वर्मा ने पोर्न स्टार मिया मालकोवा की तुलना दीपिका पादुकोण से कर दी है । जी हां, मिया मालकोवा की तुलना रामगोपाल ने मिया मालकोवा से की है । हाल ही में रामगोपाल वर्मा ने ट्वीट करते हुए अपनी फिल्म और 'पद्मावत' की तुलना की है ।

My film God,Sex and Truth is releasing on jan 26th at 9 Am along with Padmaavat on https://t.co/D9DCM2YPUh...Between @MiaMalkova and @deepikapadukone may the best woman win???? #GodSexTruthpic.twitter.com/SFPcpepBN6

— Ram Gopal Varma (@RGVzoomin) January 22, 2018

रामगोपाल वर्मा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, मेरी फिल्म 'गॉड, सेक्स और ट्रुथ' 26 जनवरी को सुबह 9 बजे 'पद्मावत' के साथ रिलीज हो रही है । मिया मालकोवा और दीपिका पादुकोण के बीच जो बेहतर होगा, उसकी जीत होगी । अब रामगोपाल वर्मा की बातों से कहीं फिर से विवाद ना हो जाए । बता दें कि रामगोपाल वर्मा की ये एक शॉर्ट फिल्म है ।