'डॉन 3' में प्रियंका की जगह लेंगी दीपिका पादुकोण!

मुंबई (25 नवंबर): जैसा की आपको पता है हॉलीवुड के चक्कर में प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड को ख़ुद से दूर कर लिया है। प्रियंका के पास बॉलीवुड में फिलहाल कुछ भी नहीं बचा है। प्रियंका पिछले कई दिनों से बी-टाउन प्रोजेक्ट को हासिल करने की कोशिश में हैं लेकिन उन्हें फिलहाल काम नहीं मिल रहा है। हालांकि हाल ही में डॉन सिरीज़ के प्रोड्यूसर रितेश सिदवानी ने फुकरे के लॉन्च पर फिल्म के थर्ड इंस्टॉलमेन्ट को लेकर गुड न्यूज़ दी थी ।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहरुख की 'डॉन' और 'डॉन 2' का हिस्सा रहीं ऐक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की जगह अब दीपिका पादुकोण ले सकती हैं। दरअसल, मेकर्स को फिल्म के लिए ऐक्ट्रेस की तलाश है जो कहा जा रहा है कि अब दीपिका के रूप में पूरी हुई है। 

Image result for shahrukh khan and deepika

वैसे हम आपको बता दें कि एक ज़माने में एक दूसरे को दोस्त कहने वाली दीपिका और प्रियंका के बीच पिछले कई दिनों से कोल्ड वॉर चल रही है। दीपिका और प्रियंका जब से हॉलीवुड पहुंची हैं तब से दोनों की दोस्ती में दरार पड़ गई है । हॉलीवुड में तो दीपिका और प्रियंका एक दूसरे के हर प्रोफेशनल मूमेन्ट पर नज़र रखती है और अब लगता है कि बॉलीवुड में भी इनके बीच जंग शुरू हो चुकी है।

रिपोर्ट्स की मानें तो प्रियंका के इस प्रॉजेक्ट से दूर होने की वजह उनका और शाहरुख के अफेयर की खबरों का सामने आना है। वहीं, प्रियंका भी अब ग्लोबल स्टार हो गई हैं। फिलहाल, वह अमेरिकन टीवी शो 'क्वांटिको' के तीसरे सीजन के लिए शूटिंग कर रही हैं। 

Image result for shahrukh khan priyanka बता दें, शाहरुख और दीपिका एक साथ 'ओम शांति ओम', 'चेन्नै ऐक्सप्रेस' और 'हैपी न्यू ईयर' जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं। इसके अलावा आनंद एल राय द्वारा निर्देशित शाहरुख की आने वाली फिल्म में भी दीपिका कैमियो में नजर आएंगी।