दीपिका करेंगी कटरीना को रिप्लेस

नई दिल्ली(11 सितंबर): दीपिका करेंगी कटरीना को रिप्लेस? क्या कटरीना को छोड़ दीपिका के साथ करेंगे रणबीर कपूर जासूसी। दरअसल हम ऐसा इसलिए कह रहे है क्योंकि अनुराग बासु की अभी जग्गा जासूस भी बड़े परदे पर नही हुई है रिलीज़,और उन्होंने तो अभी से फिल्म का सीक्वल बनाने की सोच ली है। 

- सूत्रों की माने तो अनुराग बासु के पास  जग्गा जासूस के सीक्वल की स्क्रिप्ट है बिलकुल तैयार। जी हां सोर्सज़ की माने तो अगर जग्गा जासूस होती है हिट तो डायरेक्टर अनुराग बासु तुरंत ही शुरू कर देंगे इसके सीक्वल पे काम।

- वेल सोर्सज़ का तो ये भी कहना है कि कटरीना और रणबीर के ब्रेकअप के बाद फिल्म की शूट के दौरान आयी मुश्किलो के कारण डायरेक्टर कटरीना को कर देंगे इसके सीक्वल से बहार और रणबीर के ऑपोज़िट होगी कोई और एक्ट्रेस कास्ट।

- वेल जहां कटरीना और रणबीर नहीं है एक दूसरे के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करने को तैयार तो वही दीपिका के साथ रणबीर की दोस्ती हो गयी है खास और न सिर्फ रियल बल्कि रील लाइफ में भी इन दोनों की जोड़ी बड़े परदे पर दिखा रही है अपना कमाल और ऐसे में यही अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि क्या सीक्वल में रणबीर के ऑपोज़िट दीपिका को करेंगे अनुराग कास्ट।

- खैर जो भी हो रणबीर तो होंगे सीक्वल का भी हिस्सा क्योंकि न सिर्फ वो फिल्म के एक्टर है बल्कि जग्गा जासूस के को -प्रोड्यूसर भी हैं ,तो अब देखना ये इंट्रस्टिंग होगा की अगर जग्गा जासूस का सीक्वल आता है तो क्या दीपिका मैडम करती है कटरीना को रिप्लेस और क्या  रणबीर के डूबते कैरियर की लगाती है नैया पार,और करती है रणबीर के साथ मिल कर जासूसी।