दीपिका ने इस वजह से पति की फिल्म ‘83’ में काम करने से किया इनकार

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (14 जनवरी): बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म की तैयारियों में बिजी है। पिछले दिनों दीपिका अपने काम के चलते दुंबई पहुंची है। पिछले दिनों खबर थी की दीपिका जल्द रणवीर की फिल्म 83 में नजर आने वाली है। वहीं अब खबर आ रही है कि दीपिका ने इस फिल्म के लिए मना कर दिया है। रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म 83 की कहानी कपिल देव और क्रिकेट वर्ल्ड कप के आसपास ही घूमती नजर आएगी।

दीपिका पादुकोण को फिल्म में जो रोल ऑफर हुआ था वो बहुत की कम समय के लिए था। जिस कारण दीपिका ने इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया है। दीपिका नहीं चाहती हैं कि वो किसी भी फिल्म को बस इसलिए साइन करें क्योंकि उसमें रणवीर सिंह हैं। फिल्म '83' के डायरेक्टर कबीर खान है।

 

यह फिल्म भारतीय क्रिकेट टीम द्वारा साल 1983 में जीते गए क्रिकेट वर्ल्ड कप पर आधारित होगी। फिल्म में रणवीर सिंह जाने-माने क्रिकेटर कपिल देव का किरदार निभाते नजर आएंगे। रणवीर ने इस फिल्म की तैयारी शुरु कर दी है। शनिवार को रणवीर सिंह ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है जिसमे वो बैंटिंग करते दिख रहे हैं। यानी जल्द से जल्द अब फिल्म की शूटिंग भी शुरु होने वाली है।

आपको बता दें कि रणवीर सिंह इन दिनों फिल्म सिम्बा को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर रही है। 200 करोड के पार हो चूकी है। इस खुशी में पिछले दिनों सिंबा की टीम ने सक्सेस पार्टी रखी थी। जिसमे पूरी कास्ट समेत बॉलीवुड के कई सितारें शामिल हुए थे।