Blog single photo

दीपिका पादुकोण पड़ी बीमार, फैंस हुए परेशान कहा- जल्द ठीक हो जाओ

बता दे कि, मस्तानी गर्ल ने एक स्टोरी स्टेटस शेयर किया है, जिसमें उनका चेहरा मुर्झाया हुआ था, साथ ही उन्होंने इमोजी वाला थर्मामीटर भी लगाया हुआ था।

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (11 नवंबर):   बता दे कि, मस्तानी गर्ल ने एक स्टोरी स्टेटस शेयर किया है, जिसमें उनका चेहरा मुर्झाया हुआ था, साथ ही उन्होंने इमोजी वाला थर्मामीटर भी लगाया हुआ था। इस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, 'जब आप अपनी बेस्ट फ्रेंड की शादी में बहुत मस्ती कर लेते हैं। दीपिका की इस स्टोरी को देखने के बाद उनके फैंस काफी परेशान हो गए है और उनके पोस्ट पर लगातार कमेंट आ रहे है। 

बता दें, 33 साल की एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपनी बेस्ट फ्रेंड उर्वशी केशवानी की शादी में अपनी बहन अनीशा पादुकोण के साथ बेंगलुरू में पहुंची थीं। शादी के दौरान की दीपिका पादुकोण और रणवीर की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुई थीं। दीपिका पादुकोण अपनी दोस्त की शादी के लिए मेंहदी फंक्शन के दौरान पहुंची थी, वहीं, रणवीर ने संगीत फंक्शन के दौरान उन्हें जॉइन किया था।

वहीं अगर दीपिका पादुकोण के वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका जल्द ही दो फिल्में छपाक और 83 में दिखने वाली है। छपाक ऐसिड अटैक विक्टिम का किरदार निभाती नजर आएगी जो सच्ची घटना पर आधारित होगी।वही दूसरी फिल्म की बात करें तो वो 83 में नजर आने वाली हैं।  '83' में वो कपिल देव का किरदार निभा रहे रणवीर सिंह की पत्नी का रोल करेंगी। शादी के बाद पहली बार रणवीर और दीपिका एक साथ दिखाई देंगे और दीपिका उनकी पत्नी बनेंगी।

Tags :

NEXT STORY
Top