8 करोड़! जी हां, दीपिका ने 3-4 दिन के शूट के लिए मांगी ये रकम...

नई दिल्ली (8 जून): बॉलिवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का स्टारडम दिनों-दिन नई ऊंचाई पर पहुंचता जा रहा है। एक हॉलिवुड फिल्म करते ही दीपिका ने अपनी फीस तक बढ़ा दी है। 

जी हां, बॉलिवुड 'मस्तानी' ने 3 दिन के लिए 8 करोड़ रुपए की रकम मांगी है। पादुकोण की लेटेस्ट फीस सुनकर तो यही कहना पड़ेगा कि वह अब ख़ान्स की लीग में खड़ी हो गई है। क्योंकि अभी तक तो ऐसी फीस की डिमांड शाहरुख़, सलमान और आमिर की तरफ से ही आया करती है। लेकिन अब दीपिका पादुकोण भी 3 से 4 दिन के शूट के लिए 8 करोड़ रुपए की मांग करने लगी है।

न्यूज24 के सहयोगी चैनल E24 के बॉलिवुड रिपोर्ट के मुताबिक, ये फीस दीपिका ने किसी फिल्म के लिए नहीं बल्कि एक एयरलाइन्स के एंडोर्समेंट के लिए मांगी है। उन्होंने एक एड के लिए पर-डे नहीं, लमसम अमाउंट डिमांड की है।

हाल ही में, अपनी डेब्यू हॉलीवुड फिल्म कम्प्लीट कर इंडिया लौटीं दीपिका को एक एयरलाइन्स कम्पनी ने अपने प्रमोशन के लिए अप्रोच किया। जिसके बाद उनकी ब्रैंड टीम ने तीन दिन के शूट के लिए 8 करोड़ की फीस एयरलाइन कम्पनी से मांग डाली। अभी तक दीपिका पर-डे 1 करोड़ की फीस चार्ज करती थी। लेकिन अब अपनी पॉपुलैरिटी और स्टारडम को देखते हुए दीपिका बढ़ गई है चार क़दम आगे और अब वो और उनकी टीम पर डे 2 करोड़ प्लस फीस की मांग रहे है।

हालांकि आपको बता दें कि 3 दिन के लिए 8 करोड़ की फीस मांगने वाली दीपिका ख़ुद श्योर नहीं है कि उन्हें ये फीस मिलेगी या नहीं। लेकिन अब अपनी ब्रैंड वेल्यू बढ़ाने के लिए दीपिका ने अपनी फीस हाइक कर दी है। ख़बरों की माने तो दीपिका ने फिलहाल एयरलाइन कम्पनी के साथ ये डील क्रैक नहीं की है। लेकिन अगर ये 3 दिन के लिए दीपिका को 8 करोड़ मिल जाते है तो वाकई दीपिका इंडस्ट्री की बिग लीग में खड़ी हो जाएगी।